36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हरियाणा CM मनोहर लाल खट्टर पर युवक ने फेंकी स्याही, पकड़ा गया

चंडीगढ़ : हरियाणा के हिसार में गुरुवारको एक युवक ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर स्याही फेंक दी, जिससे सार्वजनिक कार्यक्रम में हंगामा मच गया. इस घटना से उनकी सुरक्षा को लेकर भी सवाल पैदा हो गए. एक युवक ने नारेबाजी शुरू कर दी और इसके बाद खट्टर के साथ के सुरक्षाकर्मी के साथ उसकी […]

चंडीगढ़ : हरियाणा के हिसार में गुरुवारको एक युवक ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर स्याही फेंक दी, जिससे सार्वजनिक कार्यक्रम में हंगामा मच गया. इस घटना से उनकी सुरक्षा को लेकर भी सवाल पैदा हो गए.

एक युवक ने नारेबाजी शुरू कर दी और इसके बाद खट्टर के साथ के सुरक्षाकर्मी के साथ उसकी हाथापाई हुई. बाद में उसे स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया. ज्यादातर स्याही सुरक्षाकर्मी पर गिरी लेकिन कुछ स्याही खट्टर के चेहरे और बालों पर गिरी.

खट्टर को अपनी जेब से रुमाल निकालकर चेहरा पोंछते देखा गया. यह घटना गुरुवार को हिसार में प्रदेश सरकार के एक रोडशो के पहले हुई. खट्टर ने बाद में कार्यक्रम में भाग लिया और राज्य के वित्त मंत्री अभिमन्यु के साथ एक खुली जीप में सवार हुए.

युवक की पहचान जाखौद खेड़ा गांव के प्रवीण के रूप में हुई है. हिरासत में लिए जाने के पहले युवक ने नारेबाजी की और दावा किया कि वह इंडियन नेशनल लोकदल का कार्यकर्ता है.

हालांकि विपक्षी पार्टी ने इससे इंकार किया है. हिसार रेंज के महानिरीक्षक संजय कुमार ने बताया कि युवक को हिरासत में ले लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें