34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जेल में बंद इंद्राणी ने पीटर मुखर्जी से मांगा तलाक, भेजा नोटिस

मुंबई: शीना बोरा हत्याकांड में मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने अपने पति पीटर मुखर्जी से तलाक मांगा है. भायखला महिला कारागार में बंद इंद्राणी मुखर्जी (46) ने पीटर मुखर्जी को तलाक के लिए कानूनी नोटिस भेजा है. उसने तलाक के लिए यह आधार बताया है कि उनकी शादी ‘‘ अप्रत्याशित रूप से टूट गयी है. […]

मुंबई: शीना बोरा हत्याकांड में मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने अपने पति पीटर मुखर्जी से तलाक मांगा है. भायखला महिला कारागार में बंद इंद्राणी मुखर्जी (46) ने पीटर मुखर्जी को तलाक के लिए कानूनी नोटिस भेजा है. उसने तलाक के लिए यह आधार बताया है कि उनकी शादी ‘‘ अप्रत्याशित रूप से टूट गयी है. ‘ इस हत्याकांड में पीटर भी आरोपी हैं. नोटिस में 30 अप्रैल तक पीटर की ओर से आपसी सहमति से वित्तीय समझौता करने का अनुरोध भी किया गया है ताकि उनकी शादी भंग करने की प्रक्रिया शुरू की जा सकें.

इंद्राणी ने अपने वकील के जरिए 25 अप्रैल को कुरियर से पीटर को नोटिस भेजा. 64 वर्षीय पूर्व मीडिया उद्यमी आर्थर रोड जेल में बंद है. दोनों कारागार मध्य मुंबई में स्थित हैं. नोटिस में कहा गया है , ‘‘ मेरी मुवक्किल ने कहा कि आपकी शादी अब अप्रत्याशित रूप से टूट चुकी है और फिर से मेल मिलाप का कोई मौका नहीं है. आप भी इस बात से भली भांति परिचित हैं. ‘ इंद्राणी को अगस्त 2015 में गिरफ्तार किया गया था और उसके कुछ महीने बाद पीटर को गिरफ्तार किया गया था. दोनों शीना बोरा हत्याकांड में मुकदमे का सामना कर रहे हैं.

शीना, इंद्राणी की पहले पति से हुई बेटी थी. पुलिस ने बताया कि अप्रैल 2012 में इंद्राणी, उसके पूर्व पति संजीव खन्ना और ड्राइवर श्यामवर राय ने पीटर के साथ षड्यंत्र रचकर शीना का कथित तौर पर अपहरण कर हत्या कर दी थी. रायगढ़ जिले में उसका शव एक जंगल में फेंक दिया गया था. अगस्त 2015 में एक अन्य मामले में राय की गिरफ्तारी के बाद यह मामला प्रकाश में आया. बाद में राय इस मामले में सरकारी गवाह बन गया. मुंबई पुलिस से इस मामले की जांच अपने हाथ में लेने वाली सीबीआइ ने दावा किया कि वित्तीय विवाद के चलते यह हत्या की गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें