33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चंद्रबाबू नायडू और केजरीवाल की हुई मुलाकात, राजनीतिक गलियारे में हलचल तेज

नयी दिल्ली : आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा ना मिलने के कारण एनडीए गठबंधन से अलग हुए टीडीपी अध्यक्ष और सीएम चंद्रबाबू नायडू ने बुधवार को यानी आज दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की. दोनों नेताओं की यह मुलाकात सुबह 9 बजे दिल्ली स्थित आंध्रा भवन में हुई. दोनों नेताओं की […]

नयी दिल्ली : आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा ना मिलने के कारण एनडीए गठबंधन से अलग हुए टीडीपी अध्यक्ष और सीएम चंद्रबाबू नायडू ने बुधवार को यानी आज दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की. दोनों नेताओं की यह मुलाकात सुबह 9 बजे दिल्ली स्थित आंध्रा भवन में हुई. दोनों नेताओं की मुलाकात के बाद राजनीतिक गलियारों में सुगबुगाहट तेज हो चुकी है.

केजरीवाल और नाय़डू की इस मुलाकात को लेकर ऐसे कयास लगाये जा रहे हैं कि टीडीपी और आप आगामी चुनावों के लिए गठबंधन करने की ओर अग्रसर हैं. खबरों की मानें तो टीडीपी नेता चंद्रबाबू नायडू ने अरविंद केजरीवाल के साथ आंध्र प्रदेश में आप पार्टी का विस्तार करने के संबंध में चर्चा की हैं.

यहां चर्चा कर दें कि एनडीए गठबंधन से अलग होने के बाद चंद्रबाबू नायडू ने भाजपा पर कई गंभीर आरोप लगाये थे. उन्होंने कहा था कि भाजपा अपने राजनीतिक फायदों के लिए आंध्र प्रदेश सहित देश के कई राज्यों के साथ अन्याय करने का काम कर रही है. आंध्र विशेष दर्जा देने के वायदे को पूरा न कर आंध्र की जनता को सजा दे रही है. उन्होंने कहा था कि भाजपा यह समझ नहीं पा रही कि आंध्र प्रदेश के विकास को नुकसान पहुंचा कर वह भारत के विकास को भी बाधित कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें