25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#PNBFraudCase : कांग्रेस भाजपा ने एक दूसरे पर दागे गोले, सिंघवी ने दी केस की धमकी

नयी दिल्ली : पीएनबी घोटाला मामले में रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण के आरोपों के बाद कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने बौखलाकर पलटवार किया है और उन्होंने कहा है कि जिस प्रकार के झूठे आरोप निर्मला सीतारमण और उनके सहयोगी लगा रहे हैं वह आपराधिक मानहानि के लिए उत्तरदायी हैं. उन्होंने कहा कि मैं ऐसे […]


नयी दिल्ली :
पीएनबी घोटाला मामले में रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण के आरोपों के बाद कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने बौखलाकर पलटवार किया है और उन्होंने कहा है कि जिस प्रकार के झूठे आरोप निर्मला सीतारमण और उनके सहयोगी लगा रहे हैं वह आपराधिक मानहानि के लिए उत्तरदायी हैं. उन्होंने कहा कि मैं ऐसे सभी आरोपों के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई करने के अधिकारों को सुरक्षित रखता हूं.

उन्होंने कहा कि ना तो मेरी पत्नी, बेटे और ना ही मेरा गीतांजलि या नीरव मोदी की किसी भी कंपनी से कोई वास्ता है. गीतांजलि कमला मिल्स प्रॉपटी की किरायेदार थी, कमला मिल्स के मालिक अद्वैत होल्डिंग है, जिसमें मेरी पत्नी और बेटा डायरेक्टर हैं. उन्होंने कहा अद्वैत होल्डिंग के पास एक व्यावसायिक संपत्ति थी, जिसमें फायरस्टोन कभी किरायेदार थी. गौरतलब है कि कुछ देर पहले रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने पीएनबी घोटाला मामले में कहा कि नीरव मोदी भले ही देश छोड़कर भाग गया हो लेकिन सरकार उसके खिलाफ कार्रवाई कर रही है. उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा पीएनबी घोटाला यूपीए सरकार के दौरान हुआ है.

पीएनबी घोटाला के लिए कांग्रेस जिम्मेदार, हम पर लगा रही झूठे आरोप : निर्मला सीतारमण

निर्मला सीतारमण ने कहा कि फायर स्टार डायमंड इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड उन कंपनियों में से एक है जिसे नीरव मोदी चलाते हैं. इस कंपनी के शेयर धारकों में वर्ष 2002 से अनीता सिंघवी का नाम है और आप सब जानते हैं कि वह किसी पत्नी हैं. अनीता सिंघवी मनु सिंघवी की पत्नी हैं.
आज सबसे पहले कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर हमले की शुरुआत की. सिब्बल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सरकार पर आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वित्त मंत्री अरुण जेटली की जानकारी के बिना इतना बड़ा घोटाला नहीं हो सकता है, जिसके बाद रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने इस घोटाले में कांग्रेस नेता के शामिल होने का आरोप लगाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें