36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इंद्राणी मुखर्जी को दो दिन की सीबीआइ हिरासत में भेजा गया

नयी दिल्ली : सीबीआइ की एक विशेष अदालत ने आइएनएक्स मीडिया से जुड़े एक मामले में शीना बोरा हत्या कांड में मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी को सोमवार को दो दिन की सीबीआइ हिरासत में भेज दिया. सीबीआठ के विशेष न्यायाधीश सुनील राणा ने केंद्रीय जांच ब्यूरो को दो दिन इंद्राणी से पूछताछ की अनुमति दे […]

नयी दिल्ली : सीबीआइ की एक विशेष अदालत ने आइएनएक्स मीडिया से जुड़े एक मामले में शीना बोरा हत्या कांड में मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी को सोमवार को दो दिन की सीबीआइ हिरासत में भेज दिया. सीबीआठ के विशेष न्यायाधीश सुनील राणा ने केंद्रीय जांच ब्यूरो को दो दिन इंद्राणी से पूछताछ की अनुमति दे दी और सात फरवरी को उसे अदालत में पेश करने का निर्देश दिया.

एजेंसी ने तीन दिन के लिए उसे हिरासत में देने का अनुरोध किया था. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम के बेटे कार्ति का भी नाम इस मामले में सामने आया था. मामला आठएनएक्स मीडिया द्वारा कोष हासिल करने के लिए 2007 में विदेशी निवेश संवर्द्धन बोर्ड की मंजूरी से जुड़ा है. सुनवाई के दौरान जांच एजेंसी ने अदालत के सामने कहा कि इंद्राणी से पूछताछ करने और मामले में अन्य आरोपियों से आमना-सामना कराने की जरूरत है. जांच एजेंसी ने कहा कि मामले में पूर्व की पूछताछ के दौरान यह पता चला कि उनकी न्यायिक पूछताछ के लिए आगे जांच की जरूरत है.

सीबीआठ ने कहा कि मामले में काफी रिकॉर्ड हैं और पूर्व में भी पूछताछ की अनुमति प्रदान की गयी थी. हालांकि, मुंबई पुलिस ने अदालत को बताया कि इंद्राणी को 13 फरवरी को मुंबई की अदालत के समक्ष पेश करना होगा. प्रवर्तन निदेशालय ने आइएनएक्स मीडिया, इसके संस्थापकों पूर्व मीडिया कारोबारी पीटर मुखर्जी और उनकी पत्नी इंद्राणी तथा अन्य पर धन शोधन रोकथाम कानून के तहत मामला दर्ज किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें