26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रेरक : मां की ख्वाहिश पूरी करने के लिए बेटे ने अस्पताल में रचायी शादी

कोयंबटूर (तमिलनाडु): सलेम के एक अस्पताल में गंभीर रूप से घायल अवस्था में भर्ती अपनी मां की संभवत: आखिरी ख्वाहिश पूरी करने के लिए बेटे ने अस्पताल में ही शादी कर ली. महिला के बेटे ने अस्पताल परिसर में मौजूद मंदिर में अपनी मंगेतर से शादी की और अपनी मां का आशीर्वाद लिया. शांति (50) […]

कोयंबटूर (तमिलनाडु): सलेम के एक अस्पताल में गंभीर रूप से घायल अवस्था में भर्ती अपनी मां की संभवत: आखिरी ख्वाहिश पूरी करने के लिए बेटे ने अस्पताल में ही शादी कर ली.

महिला के बेटे ने अस्पताल परिसर में मौजूद मंदिर में अपनी मंगेतर से शादी की और अपनी मां का आशीर्वाद लिया. शांति (50) धरमपुर के पास हुई एक सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गयी थीं और सलेम के सरकारी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है.

अस्पताल सूत्रों ने बताया कि चोट की गंभीरता को देखते हुए शांति को एहसास हुआ कि वह ज्यादा दिन तक जिंदा नहीं रह पायेंगी. उन्होंने अपने बेटे प्रभाकर से कहा कि वह उसकी मंगेतर नंदिनी के साथ उसकी शादी देखना चाहती हैं.

उन्होंने बताया कि इस बात की चर्चा नंदिनी के परिजन से करने के बाद प्रभाकर उसे अस्पताल ले आया और अस्पताल परिसर में मौजूद एक छोटे से मंदिर में दोनों ने विवाह कर लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें