32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी : गुजरात चुनाव में हस्तक्षेप कर रहा है पाकिस्तान

अहमदाबाद : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आरोप लगाया कि गुजरात विधानसभा चुनावों में पाकिस्तान हस्तक्षेप कर रहा है. इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस से उसकी पार्टी के आला नेताओं के हाल ही में पड़ोसी देश के नेताओं से कथित तौर पर मिलने पर स्पष्टीकरण भी मांगा. रविवार को पालनपुर में चुनावी सभा में उन्होंने पाक […]

अहमदाबाद : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आरोप लगाया कि गुजरात विधानसभा चुनावों में पाकिस्तान हस्तक्षेप कर रहा है. इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस से उसकी पार्टी के आला नेताओं के हाल ही में पड़ोसी देश के नेताओं से कथित तौर पर मिलने पर स्पष्टीकरण भी मांगा. रविवार को पालनपुर में चुनावी सभा में उन्होंने पाक सेना के पूर्व महानिदेशक सरदार अरशद रफीक द्वारा कथित तौर पर की गयी अपील पर सवाल उठाये, जिसमें रफीक ने कांग्रेस नेता अहमद पटेल को गुजरात का सीएम बनाने की बात कही थी.

इसे भी पढ़ें : राहुल को 16 को मिलेगी कांग्रेस की बागडोर!

पीएम मोदी ने मीडिया में अायी खबरों का हवाला देते हुए कहा कि इस सिलसिले में कांग्रेस से निलंबित मणिशंकर अय्यर के घर पाक नेताओं और कांग्रेस के आला नेताओं की एक बैठक भी हुई. इसमें कथित तौर पर पाक के उच्चायुक्त, पाक के पूर्व विदेश मंत्री, भारत के पूर्व उपराष्ट्रपति व पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने हिस्सा लिया. आरोप लगाया कि इस के अगले दिन ही मणिशंकर अय्यर ने कहा कि मोदी ‘नीच’ हैं. वहां मौजूद लाेगों से सवाल किया कि क्या ऐसी घटनाएं संदेह पैदा नहीं करती हैं.

इसे भी पढ़ें : सीबीएसई ने जारी कर दिया शेड्यूल 10वीं और 12वीं की प्रैक्टिकल परीक्षाएं 16 जनवरी से

कांग्रेस को बताना चाहिए कि क्या योजना बन रही थी. इधर, कांग्रेस ने कहा कि पीएम बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं. वहचिंतित और हताश हैं. पार्टी नेता आनंद शर्मा ने चुनौती दी कि वो इस बात और मुलाकात को साबित करें, नहीं तो माफी मांगें. पीएम मोदी ने राहुल गांधी के प्रमोशन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस में नयी पीढ़ी आ गयी है, लेकिन राजनीतिक कल्चर में नयापन नहीं आया है. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पार्टी अध्यक्ष बनने जा रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें