29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दुल्हन ने की पुलिस में शिकायत, बदली सोच- बना शौचालय

हरदा (मप्र) : मध्यप्रदेश के हरदा में एक बहू ने घर में शौचालय बनवाने की मांग को लेकर पुलिस में शिकायत की. पुलिस ने समझाने के बाद सास-ससुर ने घर में बहू को नया शौचालय बनवाकर विवाद का पटाक्षेप किया. थाना प्रभारी निरीक्षक पंकज त्यागी ने बताया कि जिला अस्पताल के पीछे रहने वाले 17 […]

हरदा (मप्र) : मध्यप्रदेश के हरदा में एक बहू ने घर में शौचालय बनवाने की मांग को लेकर पुलिस में शिकायत की. पुलिस ने समझाने के बाद सास-ससुर ने घर में बहू को नया शौचालय बनवाकर विवाद का पटाक्षेप किया. थाना प्रभारी निरीक्षक पंकज त्यागी ने बताया कि जिला अस्पताल के पीछे रहने वाले 17 सदस्यीय परिवार के लड़के से दो साल पहले निकाह कर आयी बहू अंजुम को शौचालय की समस्या से परेशान होना पड़ा.

बड़े परिवार में केवल एक शौचालय के कारण आये दिन विवाद होने लगे. उन्होंने बताया कि विवाद बढ़ने पर अंजुम ने घर में एक और नया शौचालय बनाने की मांग की. घर के बड़े नाराज हो गए और झगड़ा बढ़ गया. इसके बाद बहू ने नाराज होकर पुलिस थाने में अपने पति को छोड़ बाकी सभी घरवालों की खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी.

उन्होंने बताया कि पुलिस जांच में शौचालय के विवाद की बात सामने आयी तो हमने परिवार को टूटने से बचाने के लिए परिवार के लोगों को समझाया और उनके बीच सहमति बनाने के प्रयास किये. इसके बाद अंजुम के सास ससुर घर में नया शौचालय बनावाने के लिये तैयार हो गये और प्रशासन की मदद से नया शौचालय तैयार हो गया.
त्यागी ने बताया कि नया शौचालय बनने से खुश अंजुम ने पुलिस को धन्यवाद देते हुए कहा कि अब कोई विवाद नहीं है. अंजुम की सास नजमा ने कहा कि नया शौचालय बनने से घर में सब खुश है और उनका परिवार टूटने से बच गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें