34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शीना बोरा हत्याकांड : इंद्राणी मुखर्जी ने कहा, पीटर ने मेरी बेटी का अपहरण करवाया और मुझे फंसाया

मुंबई : चर्चित शीना बोरा हत्याकांड में एक नया ट्‌वीस्ट आ गया है, मुख्य अभियुक्त इंद्राणी मुखर्जी ने अपने पति पीटर मुखर्जी पर यह आरोप लगाया है कि उसने उसे फंसाया है और वह शीना की हत्या में शामिल भी रहा है. इंद्राणी से सीधे तौर पर तो पीटर को हत्यारा नहीं बताया है, लेकिन […]

मुंबई : चर्चित शीना बोरा हत्याकांड में एक नया ट्‌वीस्ट आ गया है, मुख्य अभियुक्त इंद्राणी मुखर्जी ने अपने पति पीटर मुखर्जी पर यह आरोप लगाया है कि उसने उसे फंसाया है और वह शीना की हत्या में शामिल भी रहा है. इंद्राणी से सीधे तौर पर तो पीटर को हत्यारा नहीं बताया है, लेकिन उसने स्पेशल सीबीआई कोर्ट में कहा कि पीटर शीना के अपहरण, लाश को ठिकाने लगाने और सबूतों को नष्ट करने में शामिल रहा है.

शीना बोरा हत्याकांड के ट्रॉयल के दौरान कई ऐसे वक्तव्य सामने आये हैं, जिसने इस ‘मर्डर मिस्ट्री’ को और भी उलझाकर रख दिया है. इसी क्रम में कल इंद्राणी मुखर्जी का एक बयान सामने आया, जिसमें उसने पति पीटर मुखर्जी पर यह आरोप लगाया कि उसने उसे फंसाया है. इंद्राणी का कहना है कि पीटर और उसके साथियों ने सबूतों के साथ कुछ इस तरह से छेड़छाड़ की कि उसकी गिरफ्तारी हो गयी है.

परी बोरा से इंद्राणी मुखर्जी बनने तक का सफर, देखें तसवीरें

इंद्राणी का कहना है कि मेरे पास ऐसे कई कारण हैं, जो मुझे विश्वास दिला रहे हैं कि कि मेरे पति और उसके साथियों ने जिसमें ड्राइवर श्यामवर राय शामिल है, ने मेरी बेटी का अपहरण 2012 में उसे छुपाकर रखा और सबूतों के साथ छेड़छाड़ किया. इंद्राणी ने कोर्ट को सौंपे एप्लीकेशन में कहा है कि पीटर ने परिस्थितियों को चालाकी से बदला और उसे ऐसा बना दिया कि उसकी गिरफ्तारी हो गयी.
इंद्राणी ने कहा कि अगर पीटर के कॉल डाटा रिकॉर्ड को खंगाला जाये, तो हमें यह ज्यादा बेहतर ढंग से पता चल पायेगा कि मेरी बेटी शीना के अपहरण में वे लोग शामिल थे और उन लोगों ने मुझे फंसाया है.
अक्तूबर 2017 में इंद्राणी के ड्राइवर राय ने सीबीआई कोर्ट में बयान दिया था कि इंद्राणी ने शीना की छाती पर बैठकर उसका गला दबा दिया था. राय ने बताया था कि उसके पूर्व पति संजीव खन्ना ने भी इसमें उसकी मदद की थी. राय ने इससे पहले यह बयान भी दिया था कि इंद्राणी ने उससे कहा था कि अपनी बेटी शीना और बेटे मिखाइल को मारना चाहती है.

शीना बोरा हत्याकांड में इंद्राणी व अन्य पर आरोप तय, पीटर से तलाक के लिए की अपील

ज्ञात हो कि यह मामला तब प्रकाश में आया था जब अगस्त 2015 में इंद्राणी का ड्राइवर एक हथियार मामले में गिरफ्तार हुआ था. शीना की हत्या का मामला जब प्रकाश में आया तो एक के बाद एक कई रहस्यों पर से पर्दे हटते गये और इंद्राणी मुखर्जी को उसकी हत्या का मुख्य अभियुक्त माना गया. साथ ही उसके पूर्व पति संजीव खन्ना पर भी यह आरोप लगा कि उसने इस हत्या को अंजाम देने में इंद्राणी की मदद की है.

जिसके बाद पुलिस ने इंद्राणी, उसके पूर्व पति संजीव और उसके ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया. उस वक्त यह कहा गया था कि शीना बोरा का पीटर मुखर्जी के बेटे राहुल मुखर्जी के साथ प्रेम संबंध था, जो इंद्राणी को पसंद नहीं था और इसी वजह से उसने शीना की हत्या कर दी. इस मामले में बाद में पीटर मुखर्जी की भी गिरफ्तारी हुई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें