25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भरूच में राहुल गांधी के साथ सेल्फी लेने वाली लड़की मंताशा आखिर है कौन?

भरूच : गुजरात में राहुल गांधी के चुनाव प्रचार के दौरान उनकी गाड़ी पर चढ़कर सेल्फी लेने वाली लड़की लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गयी है. राहुल गांधी के साथ उसकी सेल्फी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. सभी जानना चाहते हैं कि आखिर यह लड़की है कौन ? मीडिया […]

भरूच : गुजरात में राहुल गांधी के चुनाव प्रचार के दौरान उनकी गाड़ी पर चढ़कर सेल्फी लेने वाली लड़की लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गयी है. राहुल गांधी के साथ उसकी सेल्फी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. सभी जानना चाहते हैं कि आखिर यह लड़की है कौन ? मीडिया में चल रही खबर के अनुसार एसपीजी की सुरक्षा को तोड़कर राहुल गांधी तक पहुंचने वाली यह लड़की है 10वीं की छात्रा है जिसका नाम मंताशा है.

मंताशा बुधवार को अपनी क्लास बंक कर राहुल की रैली में शामिल होने पहुंची थी. वह भरूच में दिल्ली पब्लिक स्कूल की छात्रा है. क्लास बंक करने के लिए उसने अपने पिता इब्राहिम से इजाजत ली थी. इब्राहिम की भरूच रेलवे स्टेशन के पास दुकान है, दुकान में वे एक प्रायवेट टेलिकॉम कंपनी के प्रॉडक्ट बेचते हैं.

युवती ने सेल्फी के लिए रुकवा दिया राहुल गांधी का काफिला, देखें वीडियो

मंताशा ने पूरे घटनाक्रम का उल्लेख करते हुए कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष की रैली जब रेलवे स्टेशन के पास से गुजर रही थी, तब उन्होंने मेरी तरफ हाथ हिलाया था जिसके बाद से मैं भी रैली में शामिल हो गयी. उसने बताया कि स्थानीय शीतल गेस्टहाउस के पास जाकर मैंने उनसे सेल्फी के लिए रिक्वेस्ट की जिसके बाद वे फौरन राजी हो गये. राहुल गांधी ने मुझे मिनी-वैन पर चढ़ने में मदद भी की.

खबरों की मानें तो मंताशा का परिवार कांग्रेस का समर्थक है. राहुल से हुई बातचीत के बारे में मंताशा ने बताया कि मैंने राहुल को धन्यवाद दिया कि उन्होंने सेल्फी की मेरी बात मान ली. साथ ही मैंने गुजरात चुनावों के लिए उन्हें गुड लक कहा. मंताशा एक राजनेता के तौर पर राहुल गांधी को पसंद करतीं हैं. वह राहुल गांधी की दादी इंदिरा गांधी की भी फैन हैं. इंदिरा पर लिखी कई किताबें वह पढ़ चुकीं हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें