36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एकतरफा प्यार में आशिक ने किये चाकू से आठ वार, 15 मिनट सड़क पर तड़पती रही लड़की, मौत

नयी दिल्ली : दिल्ली में यमुनापार के मानसरोवर पार्क इलाके में एक तरफा प्यार में सनकी आशिक ने एक लड़की की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि सनकी ने चाकू से आठ बार लड़की पर वार किये जिसके बाद उसे घायलावस्था में अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया. दिल-दहला देने […]

नयी दिल्ली : दिल्ली में यमुनापार के मानसरोवर पार्क इलाके में एक तरफा प्यार में सनकी आशिक ने एक लड़की की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि सनकी ने चाकू से आठ बार लड़की पर वार किये जिसके बाद उसे घायलावस्था में अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया.

दिल-दहला देने वाली इस वारदात से एक बार फिर से बेरहम दिल्ली का चेहरा नजर आया है. लोगों की मौजूदगी में सनकी दौड़ा-दौड़ा कर युवती पर चाकू से वार किये, लेकिन कोई भी उसे बचाने के लिए आगे नहीं बढ़ा. पूरी वारदात मौके पर लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गयी. आरोपी के फरार होने के बाद युवती करीब 15 मिनट तक वहां तड़पती रही लेकिन किसी ने भी उसे अस्पताल ले जानें की जहमत नहीं उठायी.

बाद में लड़की के भाई का दोस्त और परिवार वाले उसे ई-रिक्शा से गुरुतेग बहादुर अस्पताल ले गये, जहां इलाज के दौरान युवती ने दम तोड़ दिया. सनकी की पहचान 22 वर्षीय आदिल उर्फ मुन्ने खान के रूप में हुई जिसने लड़की के हाथ, कमर और पेट पर चाकू से आठ जगह वार किये थे.

मानसरोवर पार्क थाने की पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है. मृतक लड़की परिवार के साथ शाहदरा इलाके में स्थित राम नगर में रहती थी. उसके परिवार में माता-पिता दो भाई और दो बहन हैं. लड़की के पिता मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज में लैब असिस्टेंट हैं. लड़की ने एक नामी एयर हॉस्टेस संस्थान से अपना कोर्स पूरा किया था और नौकरी की तलाश में थी. जिस वक्त उसके साथ हादसा हुआ वह मैगी लाने की बात कह कर घर से निकली थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें