26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शर्मनाक! बेटी के शव को ले जाने के लिए परिवार ने अस्पताल को दी 3 हजार रुपये घूस, देखें वीडियो

undefined कोयंबटूर : इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली खबर तमिलनाडु के कोयबंटूर से आ रही है. प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां मुर्दाघर से शव निकालने के लिए रिश्वत मांगी गयी. मृतक के परिवार का आरोप है कि उनकी बेटी के शव को अस्पताल से बाहर लाने के लिए 3 हजार रुपये की रिश्वत मांगी […]

undefined

कोयंबटूर : इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली खबर तमिलनाडु के कोयबंटूर से आ रही है. प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां मुर्दाघर से शव निकालने के लिए रिश्वत मांगी गयी. मृतक के परिवार का आरोप है कि उनकी बेटी के शव को अस्पताल से बाहर लाने के लिए 3 हजार रुपये की रिश्वत मांगी गयी.

यही नहीं परिवार ने अस्पताल पर यह भी आरोप लगाया है कि पैसे देने के बाद भी उनको ऐसी एंबुलेंस मुहैया करायी गयी जिसमें शव को रखने के लिए फ्रीजर तक मौजूद नहीं था. बताया जा रहा है कि 17 साल की भाग्यश्री की सही उपचार न मिलने की वजह से मौत हो गयी. भाग्यश्री वजन कम करने की दवाइयों का सेवन कर रही थी.

खबरों की माने तो दवाइयां खाने के बाद वो बेसुध हो गयी और उसकी मौत हो गयी. इसके बाद उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए कोयबंटूर के एक अस्पताल में भेजा गया जहां शव परिवार को तबतक नहीं दिया गया जबतक उन्होंने 3 हजार रुपये नहीं दिये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें