1. home Home
  2. life and style
  3. rohit shettys initial salary was only 35 rupees there was no money in the pocket to eat luck changed after this film tvi

Rohit Shetty की शुरुआती सैलरी थी 35 रुपए, जेब में खाने तक के नहीं होते थे पैसे, इस फिल्म के बाद बदली किस्मत

रोहित शेट्टी बॉलीवुड के सबसे फेमस और फेवरेट डायरेक्टर्स में से एक हैं. इनके साथ आज बड़े से बड़े एक्टर-एक्ट्रेस काम करना चाहते हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rohit Shetty
Rohit Shetty
Instagram

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) बॉलीवुड के उन फेमस और फेवरेट डायरेक्टर्स में से एक हैं जिनके साथ बॉलीवुड के बड़े से बड़े सितारे काम करना चाहते हैं. उनकी एक्शन और मसाला फिल्मों को दर्शक बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं. लेकिन आज वह जिस मुकाम पर पहुंचे हैं वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है.

रोहित शेट्टी के काम के शुरुआती दिनों में 35 रुपए थी सैलरी

रोहित शेट्टी ने अपने एक मीडिया इंटरव्यू में बताया था कि जब उन्होंने काम की शुरुआत की थी उन्हें 35 रुपए सैलरी मिलती थी. जब फिल्म के सेट तक पहुंचने के लिए भी पैसे नहीं होते थे तब वह पैदल ही निकल पड़ते थे. सेट तक पहुंचने में उन्हें 2 घंटे से भी ज्यादा समय लगता था.

रोहत शेट्टी के जेब में खाने तक के लिए नहीं होते थे पैसे

रोहित शेट्टी के अनुसार उनकी सफलता पाने से पहले तक की जर्नी बहुत ही संघर्ष से भरी रही. जर्नी आसान नहीं रही है. उनके अनुसार 'लोग ऐसा सोचते हैं कि मैं फिल्म इंडस्ट्री से आता हूं, तो मेरे लिए यह काफी आसान रहा होगा, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. संघर्ष के दिनों में कई बार ऐसा भी हुआ कि मुझे खाना और ट्रैवल में से किसी एक को चुनना पड़ता था, क्योंकि जेब में सिर्फ एक चीज के लिए ही पैसे रहते थे.

रोहित शेट्टी मलाड से अंधेरी तक पैदल चला करते थे

रोहित के अनुसार वे पहले सांता क्रूज में रहते थे. इसके बाद दहिसार में अपनी दादी के घर में शिफ्ट हो गए. उस वक्त इनके पास रहने के लिए एक घर तक नहीं था. आर्थिक रूप से बहुत परेशान रहते थे. उनकी दादी दहिसर में रहती थी, जो कि बहुत दूर था. ऐसे में रोहित ने हार मानने के बजाय लड़ने की ठानी और पैदल ही चलना शुरू कर दिया. उनदिनों मलाड से अंधेरी तक पैदल चला करते थे. इसमें डेढ़ से दो घंटे लगते थे. रोहित के अनुसार उन्हें बहुत सारे रास्ते पता हैं. आज जब कभी वे अपने ड्राइवर से कहते हैं कि इस रूट पर चलो, तो वह रिव्यू मिरर में पहले रोहित को देखता है और सोचता है कि मुझे सारे रूट कैसे पता हैं?

फिल्म गोलमाल ने पलटी किस्मत

रोहित शेट्टी ने साल 2003 में अजय देवगन को लेकर 'जमीन' फिल्म बनाई, जो बॉक्स ऑफिस पर औसत रही. इसके बाद उन्होंने साल 2006 में फिल्म 'गोलमाल' का डायरेक्शन किया. यह कॉमेडी फिल्म हिट हो गई. इसके बाद रोहित शेट्टी को कभी पीछे मुड़कर नहीं देखना पड़ा .

फिल्म 'सूर्यवंशी' कर रही ताबड़तोड़ कमाई

रोहित शेट्टी एक्टर और एक्शन कोरियोग्राफर एमबी शेट्टी के बेटे हैं. रोहित की 'गोलमाल' फ्रेंचाइजी को बहुत पसंद किया गया. इसकी हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही है. इसके अलावा उन्होंने बोल बच्चन, चेन्नई एक्सप्रेस और दिलवाले जैसी सफल फिल्मों का डायरेक्शन भी किया है. इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'सूर्यवंशी' खूब कमाई कर रही है. फिल्म में अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, रणवीर सिंह, अजय देवगन, गुलशन ग्रोवर सहित कई बड़े सितारों ने काम किया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें