1. home Home
  2. life and style
  3. rajkummar rao told patralekha apply sindoor to me too watch the lovely video of the wedding of the celebrity couple

राजकुमार राव ने पत्रलेखा से कहा- मुझे भी सिंदूर लगा दो... देखें सेलिब्रिटी कपल की शादी का प्यारा वीडियो

राजकुमार राव और पत्रलेखा अब शादीशुदा हैं और यह जोड़ी अपने फैंस को अपनी खूबसूरत केमिस्ट्री से लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है. 15 नवंबर को चंडीगढ़ में शादी करने वाले दोनों सेलिब्रिटी ने अब अपनी शादी का एक नया वीडियो शेयर किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rajkumar rao patralekha wedding
Rajkumar rao patralekha wedding
Instagram

इस वीडियो में, राजकुमार को मंडप पर खड़ा देखा जा सकता है, और अपनी लेडीलव पत्रलेखा को मंच पर उसके पास जाते हुए देखा जा सकता है. वीडियो को राजकुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया, उन्होंने लिखा, "US @patralekhaa आप सभी के साथ अपने जीवन के सबसे खूबसूरत दिन की एक झलक साझा कर रहा हूं.

इस वीडियो में राजकुमार ने भी अपनी लेडीलव पर अपने विचार शेयर करते हुएर कहा, 'ईमानदारी से कहूं तो 10-11 साल हो गए हैं लेकिन अभी भी ऐसा लगता है कि हमने अभी-अभी डेटिंग शुरू की है. हम बस एक दूसरे की कंपनी से इतना प्यार करते हैं, हमने सोचा चलो बस करते हैं. चलो बस पति-पत्नी बनें. ”

इसके बाद वीडियो में, राजकुमार पत्रलेखा को सिंदूर लगाते हैं और सभी के चियर्स के बीच, राजकुमार राव पत्रलेखा को भी सिंदूर लगाने के लिए कहते हैं. वीडियो में राजकुमार ने पत्रलेखा को सिंदूर लगाने के बाद कहा, "तुम भी लगा दो" और पत्रलेखा उन्हें सिंदूर लगाती हैं.

इस वीडियो को दुनिया के हर कोने से काफी सराहना मिल रही है. उनके प्रशंसकों से लेकर फिल्म बिरादरी के उनके दोस्तों तक इस पोस्ट पर तालियां बजा रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें