1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. the kapil sharma show resume shoot from mid july sonu sood first guest of the show know latest update

The Kapil Sharma Show : जल्द शुरू हो रही कपिल शर्मा शो की शूटिंग, ये रियल हीरो होगा पहला मेहमान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
The Kapil Sharma Show
The Kapil Sharma Show
instagram

The Kapil Sharma Show Shooting, Sonu Sood: टीवी जगत का सबसे फेमस शो 'द कपिल शर्मा' (The Kapil Sharma Show) की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है. ऐसी खबर आ रही है कि शूटिंग मिड जुलाई से शुरू कर दी जाएगी. लॉकडाउन के बाद शुरु हो रहे 'द कपिल शर्मा शो' के पहले मेहमान सोनू सूद (Sonu Sood) होंगे.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कपिल शर्मा और उनकी टीम ने जुलाई के मध्य तक शूटिंग को फिर से शुरू करने के लिए तैयारी शुरू कर दी है. शो में सबसे पहले लॉकडाउन में रियल हीरो बनकर सामने आए एक्टर सोनू सूद पहले मेहमान बनकर आएंगे. नये एपिसोड्स की स्क्रिप्ट लॉक कर दी गई हैं. ऐसा माना जा रहा है कि द कपिल शर्मा शो में लाइव ऑडियंस नजर नहीं आएंगे.

'द कपिल शर्मा शो' टीम के कपिल शर्मा, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, चंदन प्रभाकर और कीकू शारदा, वर्चुअल कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से रिहर्सल कर रहे हैं. अर्चना पूरण सिंह भी शो का हिस्सा रहेंगी. वहीं, सभी दिशा-निर्देशों का ख्याल रखते हुए स्टार्स और क्रू मेबर्स की हेल्थ पर खास ध्यान रखा जाएगा.

बता दें कि फिल्मों में खतरनाक विलेन का किरदार निभाने वाले सोनू सूद पलायन कर रहे मजदूरों और छात्रों के लिए मसीहा बनकर सामने आए थे. अभिनेता ने हजारों श्रमिकों को घर भेजना, जिनके पास साधन या मौद्रिक सहायता नहीं थी. सोनू ने श्रमिकों के लिए बसों का इंतजाम किया जिसके जरीए कर्नाटक, यूपी, झारखंड और बिहार के लोगों को घर तक पहुंचाने में मदद मिली.

सोनू सूद और उनकी दोस्त नीति गोयल की #GharBhejo पहल के तहत कई प्रवासी मजदूरों को घर भेजा था. अभिनेता को महाराष्ट्र के राज्यपाल, पंजाब के राज्यपाल, ओडिशा के मुख्‍यमंत्री, पंजाब के मुख्‍यमंत्री,, शीर्ष राजनीतिक नेताओं और फिल्म बिरादरी के कई लोगों ने उनके प्रयासों के लिए सराहना मिली.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें