1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. the kapil sharma show deepika padukone tells kapil that she is very much fond of eating golgappa watch video

The Kapil Sharma Show: 'गोलगप्पे' की दीवानी हैं दीपिका पादुकोण, कपिल शर्मा शो पर किया था खुलासा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
The Kapil Sharma Show
The Kapil Sharma Show
instagram

The Kapil Sharma Show, Deepika Padukone : छोटे पर्दे का सबसे पॉपुलर शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) लोगों को खूब इंटरटेन करता है. हालांकि शो के शूटिंग लॉकडाउन के कारण बंद थी. लेकिन अब खबरें आ रही है कि शो की शूटिंग शुरू होने वाली है. वहीं, इन दिनों शो के कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है. इनमें से एक वीडियो है, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कपिल के शो पर आई थी. इस दौरान दीपिका ने बताया था कि उन्हें गोलगप्पे खाना बेहद पसन्द हैं. वहीं, कपिल ने उनकी साथ खूब मस्ती भी की थी.

कुछ महीने पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म 'छपाक' (Chappak) के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर पहुंचीं थी. शो के दौरान दीपिका बताती हैं कि उन्हें गोलगप्पे बहुत ज्यादा पसंद हैं. वीडियो में वो कह रही है कि, “मेरे फेवरेट गोलगप्पा कॉर्नर मुंबई के बांद्रा में और कोलकाता में सब्यसाची शॉप के सामने हैं.”

View this post on Instagram

𝙶𝚘𝚕𝚐𝚊𝚙𝚙𝚊𝚜 𝚕𝚘𝚟𝚎𝚛 ♡︎♥︎ ♡︎ ♡︎ ♡︎ ♡︎ ♡︎ ♡︎ ♡︎ ♡︎ ♡︎ ♡︎ ♡︎ ♡︎ ♡︎ ♡︎ ♡︎ #tarasutaria #kiaraadvani #madhuridixit #kritisanon #kareenakapoor #dishapatani #priyankachopra #shahrukhkhan #deepikapadukone #saraalikhan #janhavikapoor #khushikapoor #sonamkapoor #ananyapandey #karishmakapoor #shanayakapoor #aliabhatt #varundhawan #kartikaaryan #salmankhan #ranveersingh #ranbirkapoor #katrinakaif #tarasutariafanclub #tarasutarialove #tarasutariafans

A post shared by вσℓℓу _gαиgѕ🌸 (@bolly_gangs) on

शो के दौरान दीपिका बताती हैं कि उन्हें गुलाब जामुन बेहद पसंद है. इस कपिल कहते हैं कि अब मेरा भी पसंदीदा मिठाई गुलाब जामुन होगा. इस पर सभी ठहाके लगाकर हंसने लगते है. वहीं, दीपिका यह भी बताती हैं कि रणवीर और उनके जूते की साइज एक ही प्रकार का है और अक्सर एक-दूसरे के जूते पहनते हैं.

वहीं, खबर आ रही है कि 'द कपिल शर्मा' शो की भी शूटिंग शुरू हो सकती है. शो की शुरुआत में कोरोना वॉरियर्स को बुलाया जा सकता है. इस बात की भी चर्चा हो रही हैं कि सोनू सूद इस शो के पहले मेहमान होंगे. शूटिंग शुरू करने के लिए उत्साहित अर्चना ने मीडिया से बातचीत में बताया, 'बॉलीवुड सितारे हमारे शो में आते हैं, लेकिन साथ ही साथ सफल लोग भी होते हैं. कोरोनावायरस ने इस दुनिया को बहुत कुछ सिखाया है. कई लोगों ने कोविद 19 से लड़ाई जीती है. जैसे कि कोरोना वॉरियर्स.' जिसके बाद ये खबर तेज हो गई कि सोनू सूद शो के पहले गेस्ट बनकर आएंगे.

महाराष्ट्र सरकार की गाइडलाइन के अनुसार सेट पर फिलहाल महज 33 फीसदी क्रू के साथ ही शूटिंग करने की इजाजत है. इसी के साथ ज्यादा से ज्यादा भीड़ में कटौती करने की शर्त भी रखी गई है. इसे देखते हुए कपिल शर्मा ने बिना ऑडियंस शो शूट करने का फैसला किया है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें