1. home Home
  2. entertainment
  3. is sonu sood be first guest of the kapil sharma show shooting start from 24th june

फिर से शुरू हो रहे The Kapil Sharma Show में सोनू सूद होंगे पहले गेस्ट? इस दिन से शुरू की जाएगी शूटिंग

20 जून से कई फिल्मों और सीरियल्स की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. ऐसे में खबर आ रही है कि 'द कपिल शर्मा' (The Kapil Sharma Show) शो की भी शूटिंग शुरू हो सकती है. शो की शुरुआत में कोरोना वॉरियर्स को बुलाया जा सकता है. इस बात की भी चर्चा हो रही हैं कि सोनू सूद (Sonu Sood) इस शो के पहले मेहमान होंगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
The Kapil Sharma Show
The Kapil Sharma Show
twitter

The Kapil Sharma Show Shooting, Sonu Sood: 20 जून से कई फिल्मों और सीरियल्स की शूटिंग शुरू हो चुकी है. ऐसे में खबर आ रही है कि 'द कपिल शर्मा' (The Kapil Sharma Show) शो की भी शूटिंग शुरू हो सकती है. शो की शुरुआत में कोरोना वॉरियर्स को बुलाया जा सकता है. इस बात की भी चर्चा हो रही हैं कि सोनू सूद (Sonu Sood) इस शो के पहले मेहमान होंगे.

शूटिंग शुरू करने के लिए उत्साहित अर्चना ने मीडिया से बातचीत में बताया, 'बॉलीवुड सितारे हमारे शो में आते हैं, लेकिन साथ ही साथ सफल लोग भी होते हैं. कोरोनावायरस ने इस दुनिया को बहुत कुछ सिखाया है. कई लोगों ने कोविद 19 से लड़ाई जीती है. जैसे कि कोरोना वॉरियर्स.' जिसके बाद ये खबर तेज हो गई कि सोनू सूद शो के पहले गेस्ट बनकर आएंगे.

रिपब्लिक वर्ल्ड के मुताबिक, 'कपिल 24 जून से शो की शूटिंग शुरू करेंगे. थिएटर बंद होने के कारण कलकार अपनी फिल्म के प्रमोशन में के लिए नहीं आ रहे हैं इसलिए शो में कोरोना वॉरियर्स को बुलाया जाएगा.'

महाराष्ट्र सरकार की गाइडलाइन के अनुसार सेट पर फिलहाल महज 33 फीसदी क्रू के साथ ही शूटिंग करने की इजाजत है. इसी के साथ ज्यादा से ज्यादा भीड़ में कटौती करने की शर्त भी रखी गई है. इसे देखते हुए कपिल शर्मा ने बिना ऑडियंस शो शूट करने का फैसला किया है.

बता दें कि फिल्मों में खतरनाक विलेन का किरदार निभाने वाले सोनू सूद पलायन कर रहे मजदूरों और छात्रों के लिए मसीहा बनकर सामने आए थे. अभिनेता ने हजारों श्रमिकों को घर भेजना, जिनके पास साधन या मौद्रिक सहायता नहीं थी. सोनू ने श्रमिकों के लिए बसों का इंतजाम किया जिसके जरीए कर्नाटक, यूपी, झारखंड और बिहार के लोगों को घर तक पहुंचाने में मदद मिली.

सोनू सूद और उनकी दोस्त नीति गोयल की #GharBhejo पहल के तहत कई प्रवासी मजदूरों को घर भेजा था. अभिनेता को महाराष्ट्र के राज्यपाल, पंजाब के राज्यपाल, ओडिशा के मुख्‍यमंत्री, पंजाब के मुख्‍यमंत्री,, शीर्ष राजनीतिक नेताओं और फिल्म बिरादरी के कई लोगों ने उनके प्रयासों के लिए सराहना मिली.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें