1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shilpa shirodkar is in lockdown in dubai actress emotional says this

Lockdown : शिल्‍पा शिरोडकर दुबई में, बताया कैसे हैं हालात ?

By Budhmani Minj
Updated Date
Shilpa Shirodkar
Shilpa Shirodkar
Photo : Instagram

कोरोना वायरस का दुनियाभर में कहर जारी है. देश में इस महामारी से निपटने के लिए लॉकडाउन है. वहीं अभिनेत्री शिल्‍पा शिरोडकर इस मुश्किल घड़ी में पति और बेटी के साथ दुबई में हैं. वह अपनी बहन नम्रता शिरोडकर से मिलने के लिए आतुर हैं. हाल ही में उन्‍होंने शेयर किया कि वह अपनी बहन से मिलने के लिए हैदराबाद के लिए पहली फ्लाइट लेंगी जब चीजें बेहतर हो जायेंगी.

उन्‍होंने हिंदुस्‍तान टाइम्‍स से दुबई की स्थिति के बारे में बात करते हुए कहा' “हम कुछ हफ्तों से घर के अंदर हैं. मेरी बेटी घर से ही पढ़ाई कर रही है और मेरे पति भी घर से ही काम कर रहे हैं. इस कोविद -19 संकट ने मुझे एक बात सिखाया है, धर्म या आपका बैंक बैलेंस क्या है, हम सभी एक साथ हैं और केवल हम इसे फैलने से रोक सकते हैं.”

अपने और परिवार की देखभाल करने के अलावा, शिल्‍पा जरूरतमंद लोगों को सहायता भी कर रही हैं. उन्‍होंने कहा,' मेरे पास एक कर्मचारी था, जो हमारे लिए काम करता था जब हम मुंबई में थे, हम उनकी व्यक्तिगत रूप से मदद कर रहे थे... साथ ही हम यहाँ भी हमारे लिए काम कर रहे कर्मचारियों की मदद कर रहे हैं."

उन्‍होंने कहा,' मैंने हम सभी के लिए विटामिन का स्टॉक कर लिया है. हमें मिलकर उन्हें भावनात्मक और आर्थिक रूप से आश्वस्त करना है और यही हम एक परिवार के रूप में कर रहे हैं.' इस बीच, 46 वर्षीया अभिनेत्री सोशल मीडिया के माध्यम से जागरूकता फैलाने की कोशिश कर रही हैं. उसने हाल ही में अपनी भतीजी सीता (अभिनेता नम्रता और महेश बाबू की बेटी) का एक वीडियो साझा किया था जो कोरोनोवायरस के बारे में बता रही थीं.

शिल्‍पा का कहना है कि इस संकट के बीच एक सकारात्मक बात यह है कि हम परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. उन्‍होंने कहा,' “नम्रता और मैं एकदूसरे को वीडियो कॉल कर रहे हैं. ईमानदारी से, नम्रता बहुत व्यस्त है अब उसके पास सिर्फ चैट करने का समय है, यह अच्छी बात है.'

बता दें कि कोरोना वायरस के कारण देश में मरने वाले लोगों की संख्या बढ़कर शुक्रवार को 199 हो गई और संक्रमित लोगों की संख्या 6,412 पर पहुंच गई. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि देश में अब भी 5,709 लोग संक्रमित हैं, 503 लोग स्वस्थ हो गए और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई तथा एक व्यक्ति देश छोड़कर चला गया. मंत्रालय ने बताया कि बृहस्पतिवार शाम से लेकर अब तक कम से कम 30 और लोगों की मौत हुई है। महाराष्ट्र में 25 लोगों की मौत हुई है, दिल्ली में तीन तथा गुजरात और झारखंड में एक-एक व्यक्ति की मौत हुई. अब तक सबसे अधिक 97 लोगों की मौत महाराष्ट्र में हुई हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें