1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. sapna chaudhary plan for working in haryanvi web series desi queen new song lakhmichand ki tek dvy

डांस वीडियो के बाद हरियाणवी वेब सीरीज लेकर आने वाली हैं सपना चौधरी, पति के साथ काम करने पर देसी क्वीन ने कही ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
sapna chaudhary planning for working in web series
sapna chaudhary planning for working in web series
instagram

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का हर डांस वीडियो सुपरहिट होता हैं. सपना के गाने सोशल मीडिया पर आते ही धूम मचाने लगते है. हाल ही में देसी क्वीन का नया गाना 'लख्मी चंद की टेक' (Lakhmichand Ki Tek) रिलीज हुआ था, जिसपर फैंस ने जमकर प्यार बरसाया. अब जल्दी ही वो हरियाणवी वेब सीरीज लेकर आने वाली है.

सपना चौधरी ने अपनी मेहनत के दम पर अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं. एक से बढ़कर एक फोटोशूट से सपना अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बना देती है. अब उन्होंने अपना फ्यूचर प्लान के बारे में आजतक को बातचीत में बताया है. सपना कहती है, हमने इसी साल की अपना यूट्यूब चैनल Dreams Entertainment शुरू किया था. अभी तक हम 3 म्यूजिक सॉन्ग इस चैनल पर रिलीज कर चुके हैं औऱ सारे हिट भी हुए.

सपना बताती है कि, हम जल्द ही अपने चैनल पर एक हरियाणवी वेब सीरीज भी लेकर आएंगे. अगर कोरोना का प्रकोप कुछ कम हुआ और हमें काम करने मौका मिला तो हम इसी साल अपनी वेब सीरीज रिलीज कर देंगे. इस वेब सीरीज में मैं भी एक्टिंग करूंगी.

अपने पति वीर के साथ काम करने वाले सवाल पर सपना कहती हैं, मैं आपके जरिए ये बताना चाहती हूं कि हम दोनों एक दूसरे के साथ फिलहाल तो काम नहीं करने वाले हैं, वो अपना काम करते हैं और मैं अपना काम करती हूं. हम दोनों एक दूसरे के काम में दखल नहीं देते हैं.

वहीं, हाल ही में रिलीज हुआ सपना का नया गाना 'लख्मी चंद की टेक' देसी क्वीन के साथ आशीष नेहरा नजर आए हैं. इस गाने को अनीश ने डायरेक्ट किया है औऱ गुलशन ने म्यूजिक दिया है. वहीं इस गाने के बोल नवीन विशू ने लिखा है और इसे अपनी खूबसूरत आवाज में सोमवीर कथूरवाल ने सजाया है. ये गाना इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें