1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. naagin actor karanvir bohra becomes father again wife teejay sidhu gives birth to a baby girl actor viral photos in underpants div

VIDEO : नागिन एक्टर करणवीर बोहरा दूसरी बार बने पिता, घर आई नन्ही परी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Karanvir Bohra Becomes Father
Karanvir Bohra Becomes Father
instagram

Karanvir Bohra Becomes Father : टीवी एक्टर करणवीर बोहरा (karanvir bohra) के फैंस के लिए गुड न्यूज है. करणवीर एक बार फिर से पिता बन गए है. उनकी पत्नी टीजे सिद्धू ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है. करणवीर औऱ टीजे दो खूबसूरत जुड़वा बेटियां के पेरेंट्स पहले ही बन चुके है. अब उनके घर फिर से एक नन्ही परी ने जन्म लिया है. वहीं, एक्टर ने वीडियो शेयर कर ये जानकारी दी. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

स्पॉटब्वॉय के मुताबिक, करणवीर वोहरा ने ये खुशखबरी अपने फैंस को दी. इस दौरान उन्होंने बताया कि वो बेटी के जन्म से बेहद खुश है. वहीं, टीजे ने बताया कि अब हमारे घर तीन देवियां हो गई है. करणवीर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो अपनी तीनों बेटियों के साथ दिख रहे है.

एक्टर ने इस वीड‍ियो को शेयर कर लिखा, मैं अपने नसों में दौड़ रही खुशी के तरंगों को सोच भी नहीं सकता. मैं यकीन नहीं कर पा रहा हूं कि मैं तीन बेट‍ियों का पिता बन गया हूं. याहू, जिंदगी इससे बेहतर नहीं हो सकती. सोचो मेरी जिंदगी की तीन रानियों के साथ दुनिया चलाना कैसा होगा. मेरी जिंदगी में इन पर‍ियों को लाने के लिए थैंक्यू. मैं इनका सबसे बेस्ट ख्याल रखूंगा क्योंकि ये मेरी तीन देवियां हैं. मेरी लक्ष्मी, सरस्वती और पार्वती. आप मुझे चार्लीज भी कह सकते हैं क्योंकि ये मेरी तीन पर‍ियां हैं...मेरी अल्फा, ची और ओमेगा.

करणवीर और तीजे फिलहाल कनाडा में हैं और टीजे ने वहीं अपने बेटी को जन्म दिया है. टीजे काफी समय से वहां पर है, करणवीर अभी दो दिन पहले ही पहुंचे थे. वहीं, इससे पहले नागिन एक्टर ने सोशल मीडिया पर अस्पताल से एक वीडियो पोस्ट किया था. वीडियो में वो शाहरुख खान की फिल्म बिल्लू का आइटम डांस लव है मेरा हिट हिट में धमाकेदार डांस करते दिखे थे.

इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, 'जैसे अस्पताल में प्रवेश करना, लव मेरा हिट हिट, जल्द ही किसी भी समय मिलेगी खुशखबरी. लड़का हो या लड़की, मैं भाग्यशाली होने जा रहा हूं.' बता दें कि करणवीर बोहरा की दो जुड़वा बेटियां बेला और विएना हैं, जिसके साथ एक्टर अक्सर अपनी तसवीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते है.

गौरतलब है कि हाल ही में करणवीर ने सोशल मीडिया पर अंडरपैंट्स में एक तस्वीर शेयर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था. करण ने अपनी तस्वीर पर कैप्शन देकर लिखा था मुझे ऐसा करने के लिए मालदीव जाने की जरुरत नहीं है. एक्टर की इस तसवीर ने खूब सुर्खियां बटोरीं थी.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें