1. home Home
  2. entertainment
  3. lal singh chaddha to be released on baisakhi 2022 kareena kapoor shared the new poster mair khan slt

'लाल सिंह चड्ढा' बैसाखी पर होगी रिलीज, करीना कपूर ने पोस्टर शेयर कर दी जानकारी

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर 'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म की नई रिलीज डेट सामने आ गई है. यह फिल्म अब अगले साल यानी 2022 में बैसाखी के अवसर पर रिलीज होगी. फिल्म का नया पोस्टर करीना कपूर खान ने जारी किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज डेट आई सामने
'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज डेट आई सामने
INSTAGRAM

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) की नई रिलीज डेट सामने आ गई है. पहले यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब फिल्म अब अगले साल यानी 2022 में बैसाखी के अवसर पर रिलीज होगी.

इस फिल्म का नया पोस्टर भी रिलीज किया गया है. यह फिल्म 14 अप्रैल, 2022 को बैसाखी के मौके पर रिलीज होगी. इसका नया पोस्टर करनी कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. पोस्टर में करीना और आमिर की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं. वहीं फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड है.

करीना कपूर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, हमें अपना नया पोस्टर और हमारी नई रिलीज की तारीख साझा करते हुए खुशी हो रही है. इसके साथ ही उन्होंने कई प्रोडक्शन को टैग भी किया है. फिल्म को अद्वैत चंदन की ओर से निर्देशित किया गया है.

आपको बता दें कि आमिर खान प्रोडक्शंस फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का हिंदी वर्जन है. फिल्म की शूटिंग साल 2019 में शुरू हुई थी. लेकिम कोविड के चलते यह अटक गई. अब फिल्म बैसाखी के अवसर पर रिलीज होगी. लास्ट टाइम आमिर और करीना फिल्म ब्लॉकबस्टर 3 इडियट्स में एक साथ नजर आए थे. फिल्म में दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें