1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kapil sharma make fun of kartik aaryan why he makes jodi with all his female co stars kiara advani laugh watch video slt

Kapil Sharma ने की कार्तिक आर्यन की टांग खिंचाई, कहा- आपकी हर ऐक्ट्रेस संग कैसे बन जाती है जोड़ी...

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन कपिल शर्मा शो में पहुंचे है. यहां कपिल उनकी टांग खिचाई करते देखे जा सकते हैं. इसका प्रोमो सामने आया है, जिसको देखकर फैंस की हंसी नहीं रुक रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kapil Sharma
Kapil Sharma
Instagram

द कपिल शर्मा शो के आगामी एपिसोड में बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 के प्रमोशन के लिए पहुंचे हैं. फिल्म 20 मई को रिलीज होगी. कार्तिक इस दौरान कपिल के साथ काफी सारी मस्ती करते दिखाई देंगे. शो का नया प्रोमो सोनी चैनल ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस वीडियो को देखकर फैंस की हंसी नहीं रुक रही है.

कार्तिक ने कपिल के लिए मजे

शो के प्रोमो के अनुसार कार्तिक ने कपिल शर्मा से मजाक में कहा कि कैसे अपने शो में कपिल सभी महिलाओं की तारीफ करते हैं. हर शनिवार और रविवार को एक ही लाइन बोलते है. इस बात को सुनकर कियारा और अर्चना पूरण सिंह जोर-जोर से हंसने लगते है. वहीं कपिल कुछ भी नहीं बोलते है.

कपिल ने की कियारा की तारीफ

वीडियो में कपिल कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, राजपाल यादव और फिल्म निर्माता अनीस बज्मी का स्वागत करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में, कपिल कियारा और कार्तिक की तारीफ करते हुए कहते हैं, "बहुत प्यारे लग रहो हो." कियारा जवाब देती हैं, "आप भी प्यारे लग रहे हैं''. इसके बाद कपिल कहते हैं, "कियारा के लिए एक अलग बात बोलना चाहता हूं...कियारा आप बहुत खूबसूरत और प्यारी लग रही हैं...आई लव यू"

कार्तिक ने कपिल को दिया मजेदार जवाब

इसके बाद कपिल कहते हैं, "कार्तिक की प्रतिभा देखो, ये जिस भी एक्ट्रेस के साथ आता है, ऐसा लगता है कि बस इसी के साथ उनकी लाइफ टाइम जोड़ी है. उसकी गर्लफ्रेंड हैं. यह किस तरह का सॉफ्टवेयर है?" कार्तिक जवाब देता है, “मेरा भी आप ही जैसे है. जैसे आप भी हर हीरोइन के साथ शनिवार, रविवार को वही लाइन बोलते हो, वही तारीफ करते रहते हो. में भी वैसा ही करता हूं. जैसे आप एक ही लाइन कहते हैं, वैसे ही हर शनिवार और रविवार को आपके शो में आने वाली सभी महिला कलाकारों को एक ही तारीफ दें. मैं वही काम करता हूं.

इस दिन रिलीज होगी भूल भुलैया 2

भूल भुलैया 2 फिल्म में कियारा आडवाणी, कार्तिक आर्यन के साथ तब्बू, संजय मिश्रा और राजपाल यादव हैं, प्रियदर्शन की 2007 की हॉरर-कॉमेडी भूल भुलैया का एक स्टैंडअलोन सीक्वल है, जिसमें अक्षय कुमार और विद्या बालन और शाइनी आहूजा मुख्य भूमिकाओं में हैं. राजपाल यादव पहले भाग से एकमात्र कलाकार हैं, जो फिल्म में छोटे पंडित के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगे. कार्तिक अक्षय कुमार के समान भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, जबकि कियारा मंजुलिका की शिकार भूमिका निभाएंगी, जो पहले विद्या की ओर से निभाई गई भूमिका थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें