1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kartik aaryan says miscommunication is common in film industry bud

कार्तिक आर्यन का खुलासा- इस वजह से इंडस्ट्री में उठाना पड़ सकता है भारी नुकसान

कार्तिक आर्यन ने फिल्म उद्योग में गलत गलतफहमी के बारे में खुलकर बात की है. अभिनेता ने कहा कि यह इंडस्ट्री में बहुत आम है और इससे आपको काम से हाथ धोना भी पड़ सकता है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Kartik Aaryan
Kartik Aaryan
instagram

कार्तिक आर्यन ने फिल्म उद्योग में गलत गलतफहमी के बारे में खुलकर बात की है. अभिनेता ने कहा कि यह इंडस्ट्री में बहुत आम है और इससे आपको काम से हाथ धोना भी पड़ सकता है. पिछले साल, कार्तिक धर्मा प्रोडक्शंस की दोस्ताना 2 से बाहर हो गए, जिसमें जान्हवी कपूर भी हैं. ऐसी कई खबरें आई थीं कि उनका बाहर निकलना उनके और फिल्म के निर्माता करण जौहर के बीच अनबन के कारण हुआ था. कार्तिक ने कहा कि गलतफहमी के बावजूद उनका मानना ​​है कि उद्योग एक अच्छे दौर से गुजर रहा है. वह वर्तमान में भूल भुलैया 2 के प्रमोशन में बिजी हैं, जिसमें तब्बू, राजपाल यादव और संजय मिश्रा भी हैं.

इंडस्ट्री में कई बार गलतफहमी हो जाती है

कार्तिक ने मिस मालिनी से कहा, "इस इंडस्ट्री में कई बार गलतफहमी हो जाती है. न केवल इस इंडस्ट्री में, बल्कि हर इंडस्ट्री में भी होता है. कभी-कभी यह आपके लिए अच्छा हो सकता है, लेकिन कभी-कभी आप इसकी वजह से काम खो सकते हैं. लेकिन मेरा मानना है कि उद्योग अच्छे दौर से गुजर रहा है, शायद ओटीटी के कारण भी. अब मैं केवल इंडस्ट्री में विकास के बारे में सोचता हूं, और कुछ नहीं."

मेरे काम से हर कोई खुश हैं

कार्तिक ने यह भी कहा कि, वह फिल्मी परिवार से नहीं आने के लिए इंडस्ट्री में बाहरी व्यक्ति की तरह महसूस नहीं करते हैं. उन्होंने कहा, "मैं किसी भी प्रोडक्शन हाउस में बाहरी व्यक्ति की तरह महसूस नहीं करता हूं. मेरे काम से हर कोई खुश है, कमरे में घुसते ही आपको वो वाइब्स मिल जाती हैं. एक बार जब मैं यह समझ लेता हूं तो ही मैं तय करता हूं कि मुझे साथ काम करना है या नहीं."

हर कोई सिर्फ काम करना चाहता है

इंडियन एक्सप्रेस के साथ एक नए इंटरव्यू में जब कार्तिक से पूछा गया कि क्या इंडस्ट्री के लोगों के साथ उनके मतभेद के कारण उन्हें कीमत चुकानी पड़ सकती है, क्योंकि वह फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं हैं, तो उन्होंने कहा, “मैं सिर्फ अपने काम पर फोकस करता हूं. इस पर मैं बस इतना ही कहना चाहूंगा. मेरी (फिल्म) लाइन-अप (अभी) को देखिए. उनसे उन अफवाहों के बारे में भी पूछा गया था जिनके बारे में उद्योग के कुछ अंदरूनी लोग उनके खिलाफ लॉबी बना रहे थे. उन्होंने जवाब दिया, "क्या होता है, कभी-कभी, लोग 'बात का बतंगड़' बनाते हैं. इससे ज्यादा कुछ नहीं है. किसी के पास इतना समय नहीं है. हर कोई सिर्फ काम करना चाहता है, अच्छा काम करो. इसके अलावा, चीजें सिर्फ अफवाहें हैं."

कार्तिक आर्यन की आनेवाली फिल्म

कार्तिक वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म भूल भुलैया 2 का प्रमोशन कर रहे हैं. यह फिल्म भूल भुलैया का फॉलोअप है. इस फिल्म में अक्षय कुमार को एक मनोचिकित्सक के रूप में चित्रित किया गया था, जिसे एक पैतृक महल की सच्चाई को सामने लाने का काम सौंपा गया था, जिसे माना जा रहा था कि वहां काली शक्तियों का प्रकोप है. अनीस बज़्मी द्वारा निर्देशित सीक्वल में कार्तिक अक्षय के समान चरित्र निभा रहे हैं. हॉरर-कॉमेडी में कियारा आडवाणी और तब्बू भी हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें