34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीएम रघुवर दास से मिले अभिनेता रवि किशन

रांची : भोजपुरी अभिनेता रवि‍ किशन ने सोमवार को झारखंड के मुख्‍यमंत्री रघुवर दास से मुलाकात की. उन्‍होंने रांची स्थित पतरातू में फिल्‍म स्‍टूडियो बनाने के बारे में बात की. उन्‍होंने सीएम से क्षेत्रीय भाषा की फिल्‍मों को बढ़ावा देने के बारे में भी चर्चा की. राज्‍य में फिल्‍म इंडस्‍ट्री को लेकर क्‍या संभावनाएं हो […]

रांची : भोजपुरी अभिनेता रवि‍ किशन ने सोमवार को झारखंड के मुख्‍यमंत्री रघुवर दास से मुलाकात की. उन्‍होंने रांची स्थित पतरातू में फिल्‍म स्‍टूडियो बनाने के बारे में बात की. उन्‍होंने सीएम से क्षेत्रीय भाषा की फिल्‍मों को बढ़ावा देने के बारे में भी चर्चा की. राज्‍य में फिल्‍म इंडस्‍ट्री को लेकर क्‍या संभावनाएं हो सकती है इस बारे में भी उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री से बात की. रवि किशन भोजपुरी फिल्‍मों के साथ-साथ कई बॉलीवुड फिल्‍मों में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं.

राज्‍य में फिल्‍म शूटिंग को बढ़ावा देने के लिए लगातार इस ओर प्रयास किये जा रहे हैं. राजधानी रांची से 45 किलोमीटर दूर स्थित पतरातू घाटी हमेशा से लोगों के आकर्षण का केंद्र रही है.

पतरातू में कई फिल्‍मों की शूटिंग हो चुकी है. फिल्‍ममेकर्स को हमेशा पतरातू घाटी की सुंदरता आकर्षित करती है. खुद रवि किशन भी कई बार अपनी फिल्‍मों की शूटिंग कर चुके हैं. उन्‍होंने एक बातचीत में पहले ही कहा था,’यहां का लोकेशन सुंदर है. उन्होंने इसकी तुलना मॉरीशस से की. कहा कि यह स्वर्ग है. यहां का पानी नीला व प्रदूषण मुक्त है.’ उस समय मुख्यमंत्री रघुवर दास ने उनसे कहा था कि आप फिल्मों को लेकर यहां आयें और इस जगह को प्रमोट करें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें