1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. tiger shroff will be seen in vikas behl next movie ganpat baes on a boxer tiger shroff movies jackie shroff super 30 suy

फिर से एक्शन अवतार में नजर आएंगे टाइगर श्राफ, विकास बहल की फिल्म में कुछ ऐसा होगा उनका किरदार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
टाइगर श्राफ निभाएंगे बॉक्सर की भूमिका
टाइगर श्राफ निभाएंगे बॉक्सर की भूमिका

पिछले साल रिलीज फिल्म सुपर 30 की शानदार सफलता के बाद निर्देशक विकास बहल ने अपनी अगली फिल्म की तैयारी शुरु कर दी है. इस बार वो टाइगर श्राफ को लेकर एक बॉक्सर पर आधारित फिल्म बनाने जा रहे हैं. फिल्म में टाइगर मुंबई के एक बॉक्सर गणपत की भूमिका में दिखेंगे.

इस फिल्म की कहानी टाइगर के मुंबई की गलियों से लेकर इंटरनेशनल लेवल के एक बॉक्सर बनने के सफर को दिखाएगी. फिल्म में टाइगर भगवान गणेश के भक्त बने दिखेंगे. इस फिल्म की शूटिंग जल्द शुरु हो सकती है.

टाइगर श्रॉफ ने अपनी आने वाली फिल्म के लिए तैयारी शुरू कर दी है. हालांकि वे एक शानदार काया के मालिक है, उसे एक खिलाड़ी के रूप में देखने के लिए उस पर काम करना होगा। वह अपने मुक्केबाजी कौशल पर भी काम कर रहे हैं, क्योंकि फिल्म में स्पष्ट रूप से कई रिंग सीक्वेंस होंगे.

आपको बता दें टाइगर आज के दौर के जाने माने एक्शन हीरो माने जाते हैं. 2014 में फिल्म हीरोपंती से अपने फिल्मी कैरियर की शुरूआत करने वाले टाइगर ने बागी सीरिज, मुन्ना माइकल, स्टूडेंट ऑफ दी ईयर-2 और वॉर जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अपने एक्शन अवतार में दिख चुके हैं.

गणपत में टाइगर के एक्शन और डांस स्किल्स देखने को फिर से मिलेगा, जो टाइगर के फैंस के लिए काफी खास रहेगा. आपको बता दें कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण हुए लॉकडाउन के पहले होली 2020 में टाइगर की बागी 3 रिलीज हुई थी, पर थियेटर बंद होने के कारण फिल्म औसत बिजनेस ही कर पाई.

आने वाले दिनों में टाइगर की हीरोपंती 2 और रैम्बो रिलीज होने वाली है. हीरोपंती 2 जहां 2021 के 16 जुलाई को रिलीज होने वाली है वहीं रैंबो की रिलीज को लेकर अभी स्थित स्पष्ट नहीं है.

टाइगर 80 और 90 के दशक के जाने माने अभिनेता जैकी श्राफ के बेटे हैं. जैकी ने हीरो फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था, तो टाइगर ने हीरोपंती से. वहीं बात करें विकास बहल की तो उन्होंने लुटेरा, क्वीन, शानदार और सुपर 30 जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है. विकास ने अनुराग कश्यप के साथ मिलकर फैंटम फिल्म्स का निर्माण किया था, पर बाद में किन्हीं कारणों से दोनों में मतभेद हुए और ये कंपनी बंद करनी पड़ी

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें