1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ranbir kapoor reveal reason for liking number 8 has special connection with mother neetu kapoor dvy

Ranbir Kapoor को क्यों पसन्द है नंबर 8? मां नीतू कपूर से है खास कनेक्शन, एक्टर ने कही ये बात

रणबीर कपूर सेलिब्रिटी फुटबॉल कप 2022 में भाग लेने के लिए दुबई गए है. इस दौरान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक्टर ने नंबर 8 को लेकर खुलासा किया कि वो उनका लकी नंबर क्यों है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Neetu Kapoor
Neetu Kapoor
instagram

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का नंबर 8 से कितना प्यार हैं, ये उनके फैंस अच्छी तरह से जानते है. रणबीर और आलिया भट्ट की शादी में भी नंबर 8 एक्ट्रेस के कलीरे, अंगूठी, मंगलसूत्र में दिखा था. हालांकि रणबीर का लगाव नंबर 8 से क्यों है, इसके पीछे की वजह किसी को नहीं मालूम. अब एक्टर ने इसके पीछे का कारण बताया है.

रणबीर कपूर को क्यों पसन्द है नंबर 8 ?

रणबीर कपूर सेलिब्रिटी फुटबॉल कप 2022 में भाग लेने के लिए दुबई गए है. इस दौरान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक्टर ने नंबर 8 को लेकर खुलासा किया कि वो उनका लकी नंबर क्यों है. एक्टर ने बताया कि मुझे नंबर 8 के साथ कुछ अजीब आकर्षण है, क्योंकि इस दिन मेरी मां का बर्थडे रहता है. मुझे यह इसलिए भी पसंद है कि नंबर जैसे दिखता है वो अनंत का संकेत है यदि आप इसे होरिजेंटल रूप से देखते है.

शादी के बाद पहली बार साथ में दिखे थे आलिया- रणबीर

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हाल ही में शादी के बाद पहली बार साथ में स्पॉट हुए थे. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें दोनों पति- पत्नी ब्लैक आउटफिट में नजर आए थे. रणबीर ने पैपराजी को देखकर हाथ हिलाया था. बता दें कि कपल एक साथ एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के बाद स्पॉट किए गए थे.

रणबीर और आलिया इस फिल्म में आएंगे नजर

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने साथ में फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम किया है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया और नागार्जुन जैसे स्टार्स है. फिल्म का पहला गाना केसरिया रिलीज हो चुका है. अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित ये फिल्म तीन पार्ट में आएगा. पहला पार्ट 9 सितंबर 2022 को रिलीज किया जाएगा.

रणबीर कपूर की आने वाली फिल्में 

वहीं, रणबीर कपूर की आने वाली फिल्मों की बात करें तो करण मल्होत्रा द्वारा निर्देशित पीरियड एक्शन ड्रामा शमशेरा में रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त प्रमुख भूमिकाओं में है. इसके अलावा एक्टर के पास फिल्म एनिमल है, वहीं, वो लव रंजन के निर्देशन में बन रही अनटाइटल्ड फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ काम कर रहे है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें