17.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरAnimal Leak: रणबीर कपूर की फिल्म को फ्री में डाउनलोड कर देख रहे हैं लोग, इन साइटों पर एनिमल...

Animal Leak: रणबीर कपूर की फिल्म को फ्री में डाउनलोड कर देख रहे हैं लोग, इन साइटों पर एनिमल हुई लीक

रणबीर कपूर की फिल्म को देखने के लिए दर्शक भारी संख्या में थियेटर्स में पहुंच रहे हैं. कई जगहों पर तो फर्स्ट डे फर्स्ट शो हाउसफुल रहा. अब मेकर्स को बड़ा झटका लगा है क्योंकि कई साइटों पर एनिमल एचडी प्रिंट में ऑनलाइन लीक हो गई है.

रणबीर कपूर की एनिमल आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और फैंस संदीप रेड्डी वांगा की इस दूसरी बॉलीवुड फिल्म को देखने के लिए उत्साहित हैं. फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा मुख्य भूमिका में रश्मिका मंदाना हैं, जबकि 90 के दशक के मशहूर अभिनेता बॉबी देओल ने फिल्म में सुपर विलेन की भूमिका निभाई है और उनके रॉ और रफ लुक ने दर्शकों को उत्साहित कर दिया है. एनिमल के बारे में बात करते हुए, रणबीर के फैंस उनके प्रदर्शन से काफी खुश हैं. क्योंकि उन्होंने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह सबसे अच्छे हैं, लेकिन मेकर्स के लिए एक बुरी खबर है, क्योंकि फिल्म रिलीज के कुछ घंटे बाद ही कई साइटों पर ऑनलाइन लीक हो गई है. जिसके बाद दर्शक इसे एचडी प्रिंट में धड़ाधड़ डाउनलोड कर रहे हैं.

इस साइटों पर लीक हुई एनिमल

नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, एनिमल रिलीज़ होने के कुछ ही घंटों के भीतर ऑनलाइन लीक हो गया है. एनिमल Movierulz, Filmyzilla, Kuttymovies, Tamilrockers, Filmywap, Pagalworld, Filmymeet, 7starhd, Vegamovies, और Moviesflix जैसी साइटों पर ऑनलाइन लीक हो गया है. प्रत्येक फिल्म निर्माता के लिए सबसे बड़ी चुनौती अपनी फिल्म को पायरेसी से बचाना है, और वे सभी समय-समय पर प्रशंसकों से फिल्मों को ऑनलाइन लीक न करने का आग्रह करते हैं. बता दें कि पाइरेसी एक दंडनीय अपराध है और प्रभात खबर इसकी कड़ी निंदा करता है. फिल्में मनोरंजन के उद्देश्य से बनाई जाती हैं और सिनेमाघरों में देखी जाती हैं.

एनिमल मूवी रिव्यू

रणबीर कपूर की एनिमल फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. एक यूजर ने थियेटर्स की वाइब दिखाई, जो पूरी हाउसफुल थी. उन्होंने लिखा, ”वांगा ने इसे खूबसूरती से किया, मास्टपीस, धमाकेदार और रणबीर कपूर की एक्शन स्कील्स ने इसे और बेहतरीन बना दिया है.” एक यूजर ने लिखा ”#एनिमलमूवीरिव्यू रणबीर कपूर अभिनय… एक शब्द समीक्षा: ब्लॉकबस्टर… क्या मास्टक्लास फिल्म बनाई है, आपने संदीप रेड्डी वांगा. निश्चित रूप से ब्लॉकबस्टर, न्यूनतम 400 करोड़ घरेलू कमाई..#AnimalMovie #RanbirKapoor#Animal.” एक दूसरे यूजर ने लिखा, ”वास्तव में ख़ुशी है कि जो लोग अभी शो देख रहे हैं, वे स्पॉइलर-मुक्त समीक्षाएं पोस्ट कर रहे हैं! (#RanbirKapoor #AnimalOn1stDec #AnimalTheFilm #AnimalMovie).”

एनिमल के बारे में सब कुछ

कबीर सिंह की भारी सफलता के बाद बॉलीवुड में एनिमल संदीप वांगा रेड्डी की दूसरी फिल्म है. फिल्म में रणबीर कपूर एक अत्यधिक स्वामित्व वाले बेटे की भूमिका निभा रहे हैं, जो अपने पिता का कट्टर प्रेमी है, जिसका किरदार अनिल कपूर ने निभाया है. यह फिल्म पिता-पुत्र के रिश्ते के अनदेखे और खूबसूरत बंधन को दिखाती है जिसे भारतीय सिनेमा में कभी उजागर नहीं किया गया है. रश्मिका मंदाना उस भूमिका में कदम रखती हैं, जो अर्जन की पत्नी गीतांजलि ‘गीता’ सिंह की भूमिका निभा रही हैं. कलाकारों की टोली में तृप्ति डिमरी, बब्लू पृथ्वीराज, शक्ति कपूर, प्रेम चोपड़ा, सुरेश ओबेरॉय, रवि गुप्ता, सिद्धांत कार्निक और सौरभ सचदेवा भी शामिल हैं.

Also Read: Animal OTT: रणबीर कपूर की एनिमल इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, अभी नोट कर लें डेट-टाइम

एनिमल पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर करेगी इतनी कमाई

रणबीर कपूर की नई फिल्म एनिमल बड़ी ओपनिंग के लिए तैयार है. ट्रेड एक्सपर्ट्स का मानना ​​है कि फिल्म पहले वीकेंड पर कम से कम 100 करोड़ रुपये की कमाई कर लेगी. फिल्म व्यापार विशेषज्ञ विशेक चौहान ने एनिमल के लिए शुरुआती दिन में 40 करोड़ का स्कोर होने की भविष्यवाणी की है. इस बात पर जोर देते हुए कि जिस तरह से निर्देशक संदीप अपने मेल कैरेक्टर को चित्रित करते हैं, उससे युवा जुड़ जाते हैं. निर्माता और फिल्म व्यवसाय विशेषज्ञ गिरीश जौहर ने भी घरेलू कलेक्शन के लिए समान संख्या पर अपनी उंगली रखी, और कहा कि एनिमल को 90-100 करोड़ की ओपनिंग लेने की संभावना है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें