15.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरAnimal Movie Review: एनिमल देखने के बाद दर्शकों का रिव्यू आया सामने, जानें कितना चला रणबीर कपूर का जादू

Animal Movie Review: एनिमल देखने के बाद दर्शकों का रिव्यू आया सामने, जानें कितना चला रणबीर कपूर का जादू

Animal Movie Review: रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म एनिमल काफी बज के साथ आज सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी ज्यााद एक्साइटमेंट देखी जा रही है. वह रणबीर और बॉबी देओल की फाइट सीन्स को काफी एंजॉय कर रहे हैं. आइये जानते है फिल्म का रिव्यू..

Animal Movie Review: साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इसकी टक्कर विक्की कौशल स्टारर फिल्म सैम बहादूर से होगी. एनिमल एक एक्शन थ्रिलर मूवी है, जिसमें रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में हैं. अभिनेता अर्जुन सिंह की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक ऐसा व्यक्ति है, जिसने जीवन भर अपने पिता बलबीर सिंह (अनिल कपूर) के लिए प्रतिस्पर्धा की है. 2019 में निर्देशक की पिछली ब्लॉकबस्टर कबीर सिंह के बाद, पिता और पुत्र के जटिल रिश्ते इस हिंदी फिल्म की कहानी की पूरी लाइमलाइट है. फिल्म में रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल भी हैं. अब एक्स पर फिल्म का पहला रिव्यू सामने आ गया है, जिसमें फैंस थियेटर्स में बैठकर रणबीर की फिल्म का जमकर लुत्फ उठा रहे हैं और इसे ब्लॉकबस्टर कह रहे हैं.

एनिमल मूवी रिव्यू

रणबीर कपूर की एनिमल फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. एक यूजर ने थियेटर्स की वाइब दिखाई, जो पूरी हाउसफुल थी. उन्होंने लिखा, ”वांगा ने इसे खूबसूरती से किया, मास्टपीस, धमाकेदार और रणबीर कपूर की एक्शन स्कील्स ने इसे और बेहतरीन बना दिया है.” एक यूजर ने लिखा ”#एनिमलमूवीरिव्यू रणबीर कपूर अभिनय… एक शब्द समीक्षा: ब्लॉकबस्टर… क्या मास्टक्लास फिल्म बनाई है, आपने संदीप रेड्डी वांगा. निश्चित रूप से ब्लॉकबस्टर, न्यूनतम 400 करोड़ घरेलू कमाई..#AnimalMovie #RanbirKapoor#Animal.” एक दूसरे यूजर ने लिखा, ”वास्तव में ख़ुशी है कि जो लोग अभी शो देख रहे हैं, वे स्पॉइलर-मुक्त समीक्षाएं पोस्ट कर रहे हैं! (#RanbirKapoor #AnimalOn1stDec #AnimalTheFilm #AnimalMovie).”

https://twitter.com/Peralamuneeswa1/status/1730303217425379794


https://twitter.com/AtulVer60723337/status/1730304849085079846

एनिमल देखने के लिए थियेटर्स में लंबी लाइन

एक अन्य यूजर ने लिखा, ”#एनिमल @इमवांगासंदीप, खाने में क्या बनाया हे??? पोस्ट-क्रेडिट सीन? क्या? आपने मेरे अंदर के उस 8 साल के बच्चे को वापस ला दिया है, जो चाहे कितनी भी कोशिश कर ले, अपने लंबे दौरे वाले स्कूल पिकनिक से एक दिन पहले उत्साह में सो नहीं पाता. मैं सुबह 7.30 बजे के शो के लिए सुबह 5.45 बजे घर से निकला और थिएटर 20 मिनट की दूरी पर है. मैं कुछ भी खोने का जोखिम नहीं लेना चाहता! पिछली बार जब मैं किसी फिल्म के लिए इतना उत्साहित हुआ था तो वह एंडगेम थी, और यह वास्तव में रणबीर के लिए उनके करियर का अंतिम क्षण है. वह अपने करियर की सबसे बड़ी फिल्म पाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.” एक फैन ने लिखा, ”विदेशों में #Salaar के लिए कोई चर्चा नहीं…#एनिमल मूवी शुरू होने से पहले, सालार टीज़र का प्रीमियर हुआ और दर्शकों में से एक भी व्यक्ति ने दिलचस्पी नहीं दिखाई.”

https://twitter.com/animalmovie2023/status/1728483573362274704


https://twitter.com/Its_Movieshub/status/1730392596407853318

ये है एनिमल की कहानी

रणबीर कपूर अपकमिंग फिल्म में एक खतरनाक गुंडे अर्जन वैली सिंह का खतरनाक किरदार निभाने के लिए तैयार हैं, जबकि अनिल कपूर उनके पिता बलबीर सिंह की भूमिका निभा रहे हैं. बॉबी देओल का किरदार अभी भी रहस्य में डूबा हुआ है, अटकलें उनके विलेन होने की ओर इशारा कर रही हैं. रश्मिका मंदाना उस भूमिका में कदम रखती हैं, जो अर्जन की पत्नी गीतांजलि ‘गीता’ सिंह की भूमिका निभा रही हैं. कलाकारों की टोली में तृप्ति डिमरी, बब्लू पृथ्वीराज, शक्ति कपूर, प्रेम चोपड़ा, सुरेश ओबेरॉय, रवि गुप्ता, सिद्धांत कार्निक और सौरभ सचदेवा भी शामिल हैं.


https://twitter.com/jawanpaltan/status/1730293460517974290

एनिमल के रनटाइम को लेकर चल रही है काफी चर्चा

निर्देशन के अलावा, संदीप रेड्डी वांगा तीन घंटे और 21 मिनट की इस फिल्म के लेखक और संपादक भी हैं. उन्होंने अपने बड़े भाई प्रणय रेड्डी वांगा और सुरेश बंडारू के साथ मिलकर फिल्म लिखी है. एनिमल के डायलॉग्स सौरभ गुप्ता ने लिखे हैं. टी-सीरीज़ फिल्म्स, भद्रकाली पिक्चर्स और सिने1 स्टूडियोज़ द्वारा निर्मित, एनिमल को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) द्वारा ‘ए’ (केवल वयस्क) प्रमाणपत्र दिया गया है. स्मार्ट प्रिक्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, एनिमल सिनेमाई शुरुआत के 6 से 8 सप्ताह बाद ओटीटी प्रीमियर निर्धारित है, फिल्म नेटफ्लिक्स इंडिया पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी. रणबीर कपूर-स्टारर की यह फिल्म मूल रनटाइम से 30 मिनट अधिक, यानी 3 घंटे और 21 मिनट लंबी होने की उम्मीद है.

Also Read: Animal First Movie Review: रोंगटे खड़े कर देगी रणबीर कपूर की फिल्म, क्रिटिक्स ने दिए 5 स्टार, पढ़ें रिव्यू

एनिमल पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर करेगी इतनी कमाई

रणबीर कपूर की नई फिल्म एनिमल बड़ी ओपनिंग के लिए तैयार है. ट्रेड एक्सपर्ट्स का मानना ​​है कि फिल्म पहले वीकेंड पर कम से कम 100 करोड़ रुपये की कमाई कर लेगी. फिल्म व्यापार विशेषज्ञ विशेक चौहान ने एनिमल के लिए शुरुआती दिन में 40 करोड़ का स्कोर होने की भविष्यवाणी की है. इस बात पर जोर देते हुए कि जिस तरह से निर्देशक संदीप अपने मेल कैरेक्टर को चित्रित करते हैं, उससे युवा जुड़ जाते हैं. निर्माता और फिल्म व्यवसाय विशेषज्ञ गिरीश जौहर ने भी घरेलू कलेक्शन के लिए समान संख्या पर अपनी उंगली रखी, और कहा कि एनिमल को 90-100 करोड़ की ओपनिंग लेने की संभावना है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें