22.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeमनोरंजनबॉलीवुडAnimal First Movie Review: रोंगटे खड़े कर देगी रणबीर कपूर की फिल्म, क्रिटिक्स ने दिए 5 स्टार, पढ़ें रिव्यू

Animal First Movie Review: रोंगटे खड़े कर देगी रणबीर कपूर की फिल्म, क्रिटिक्स ने दिए 5 स्टार, पढ़ें रिव्यू

Animal First Movie Review: संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म कबीर सिंह तो आपको याद ही होगा. अब डायरेक्टर एनिमल से सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. इस बार फिल्म में बेइंतहा प्यार तो है, लेकिन एक बेटे का अपने पिता के लिए. फिल्म रिलीज हो चुकी है. अब इसका पहला रिव्यू सामने आया है.

रणबीर कपूर स्टारर एनिमल का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म को लेकर कई महीनों से बज रहा है. जब से ट्रेलर रिलीज हुआ है, दर्शक मूवी देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं. एनिमल का ट्रेलर बेहद प्रभावशाली है और फैंस एक पिता और पुत्र की कहानी देखने के लिए एडवांस में ही टिकट बुक कर रहे हैं. जहां दर्शकों ने ट्रेलर, गाने रिलीज होने के साथ ही इसे रणबीर कपूर की बेहतरीन परफॉर्मेंस बता चुके हैं. कुछ क्रिटिक्स के लिए एनिमल की विशेष स्क्रीनिंग मुंबई में आयोजित की गई थी और फिल्म की पहली समीक्षा अब सामने आ गई है. फिल्म में रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल भी हैं. अनिल कपूर, बॉबी देओल को भी उनके अभिनय के लिए खूब प्यार मिला है.

एनिमल की पहला रिव्यू आया सामने!

क्रिटिकिस ने रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल को लेकर अपना रिव्यू दिया है. उन्हें संदीप रेड्डी वांगा की निर्देशित की हुई कहानी काफी ज्यादा पसंद आई है. उन्हें फिल्म में उतार-चढ़ाव पसंद आए हैं और उनका मानना ​​है कि यह संदीप की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक है. समीक्षकों ने रणबीर की तारीफ की है और कहा है कि वह फिल्म में चमक रहे हैं. उन्होंने कुछ घरेलू दुर्व्यवहार सीन्स के बारे में भी चेतावनी दी है, जो दर्शकों को आहत कर सकते हैं. हालांकि, कुछ लोगों को फिल्म में दिखाए गए एक्शन सीन पसंद नहीं आए हैं. फिल्म में आने वाले ट्विस्ट और टर्न्स बेहद दिलचस्प हैं.

एनिमल के लिए 5 में से 4 स्टार

कई क्रिटिक्स ने फिल्म को 5 में से 4 स्टार दिए हैं. एक अन्य आलोचक ने कहा है कि फिल्म में उतार-चढ़ाव ने प्रभावित किया है और रोंगटे खड़े कर देने वाले कई सीन हैं. हालांकि, फिल्म में दिखाई गई हिंसा और कुछ प्राइवेट सीन्स के कारण फिल्म को ए रेटिंग मिली है. रणबीर, अनिल कपूर और अन्य ने अच्छा प्रदर्शन किया है.

https://www.instagram.com/p/Cz-4sF0ha0o/

एनिमल वर्सेज सैम बहादुर

एनिमल विक्की कौशल अभिनीत सैम बहादुर के साथ रिलीज़ होगी. ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त टक्कर देखने को मिल सकती है. फिल्म में फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, नीरज काबी, एडवर्ड सोनेनब्लिक और मोहम्मद जीशान अय्यूब भी हैं. सैम बहादुर भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है. सैम बहादुर को भी रिलीज हुए ट्रेलर से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.

एनिमल बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन इतने करोड़ का करेगी कलेक्शन

हमलोग बस कुछ घंटे ही दूर है संदीप रेड्डी डायरेटेड और रणवीर कपूर स्टारर फिल्म एनीमल के रिलीज़ से. कई थियेटर्स में तो फर्स्ट डे फर्स्ट शो हाउसफुल जा रहे हैं. प्रदर्शक और फिल्म व्यापार विशेषज्ञ विशेक चौहान ने एनिमल के लिए शुरुआती दिन में 40 करोड़ का स्कोर होने की भविष्यवाणी की है. इस बात पर जोर देते हुए कि जिस तरह से निर्देशक संदीप अपने पुरुष कैरेक्टर को चित्रित किया है, उससे युवा तुरंत जुड़ जाते हैं, विशेक ने कहा कि संदीप के पुरुष पात्र हिंसक और विद्रोही हैं – ऐसे चरित्र जिन्हें युवा हमेशा तुरंत पहचान लेते हैं.

Also Read: Animal: संदीप रेड्डी वांगा और भूषण कुमार ने एनिमल की सफलता पर तोड़ी चुप्पी, कहा- हर सीन एक नया…

अनिल कपूर और बॉबी देओल भी अपनी एक्टिंग से मच रहे धमाल

हालिया रिपोर्टों के अनुसार, रणबीर कपूर-स्टारर एनिमल फिल्म का ओटीटी वर्जन मूल लंबाई से 30 मिनट अधिक या 3 घंटे 21 मिनट लंबा होने की उम्मीद है. उम्मीद है कि सिनेमाई शुरुआत के बाद फिल्म का प्रीमियर नेटफ्लिक्स ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हो सकता है. स्मार्ट प्रिक्स के अनुसार, सिनेमाई शुरुआत के 6 से 8 सप्ताह के बाद फिल्म को ओटीटी रिलीज के लिए निर्धारित किए जाने की उम्मीद है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें