1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ameesha patel reacts on fight with kareena kapoor khan actress says this bud

करीना कपूर संग अनबन पर अमीषा पटेल ने तोड़ी चुप्पी, सालों बाद बतायी पूरी सच्चाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने 2000 में सुर्खियां बटोरीं जब उन्होंने 'कहो ना प्यार है' में डेब्यू एक्टर ऋतिक रोशन के साथ एक दमदार शुरुआत की.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
ameesha patel and kareena kapoor
ameesha patel and kareena kapoor
instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने 2000 में सुर्खियां बटोरीं जब उन्होंने 'कहो ना प्यार है' में डेब्यू एक्टर ऋतिक रोशन के साथ एक दमदार शुरुआत की. कम ही लोग जानते हैं कि पहले अमीषा वाला किरदार करीना कपूर खान को ऑफर किया गया था, लेकिन चूंकि अभिनेत्री और निर्माताओं के बीच चीजें काम नहीं कर रही थीं, इसलिए नतीजा अमीषा पटेल के लिए बॉलीवुड की बड़ी शुरुआत करने का रास्ता बना. इसके बाद अक्सर अमीषा और करीना के बीच अनबन की खबरें आती रहीं. अब एक्ट्रेस ने इसे लेकर चुप्पी तोड़ी है.

हमारे बीच कोई दुश्मनी नहीं...

पिंकविला को दिये एक इंटरव्यू में, अमीषा ने करीना के साथ अपने कथित झगड़े के बारे में कहा, "मेरा कोई दुश्मन नहीं है. वास्तव में, जब करीना किसी गाने या किसी फिल्म में शानदार दिखती हैं और शानदार परफॉमेंस करती हैं, तो मैं अपने करीबी दोस्तों को बताती हूं कि 'वाह, उन्होंने शानदार काम किया है.' मुझे लगता है कि वह एक बेहद खूबसूरत महिला हैं, एक अद्भुत अभिनेत्री हैं और मेरे पास उनके खिलाफ कुछ भी नहीं है."

उस कमेंट का किया जिक्र

यह खुलासा करते हुए कि मीडिया ने करीना की कथित टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया देने के लिए उनसे कहा था, जिसमें करीना ने कथित तौर पर उन्हें खराब एक्टर बताया था. अमीषा ने कहा कि, उन्होंने मीडिया को बताया कि उन्होंने कोई कोई कमेंट नहीं था. अमीषा ने खुलासा किया कि उन्होंने मीडिया को बताया कि करीना के बारे में कहने के लिए उनके पास केवल सकारात्मक बातें थीं क्योंकि वह उन्हें बुरा बोलने के लिए ठीक से नहीं जानती थीं.

मुझे नहीं पता उन्होंने क्या कहा?

अमीषा ने आगे कहा, "मैं उनके बारे में केवल उनका काम जानती हूं और मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छा है. मेरे बारे में उनकी कुछ राय है? यह ठीक है, उन्हें उनका हक दिया जाए और मुझे यह भी नहीं पता कि उन्होंने ऐसा कहा या मीडिया ने इसे आगे बढ़ाया."

अमीषा ने किया ये खुलासा

अमीषा ने यह भी खुलासा किया कि, वह करीना के पिता रणधीर कपूर के करीब हैं, जबकि करीना के साथ उनकी कोई दुश्मनी नहीं है. अमीषा ने यहां तक कहा कि उन्होंने करीना से पूछा था कि क्या दोनों के बीच दुश्मनी की सभी अफवाहों को खत्म करने के लिए उन्हें एक साथ फिल्म करनी चाहिए? लेकिन करीना ने उस समय तैमूर को जन्म दिया था. उन्होंने कहा था कि इससे पहले कि वह इस बारे में सोच सकें, उन्हें प्रेग्नेंसी के बाद वजन को कम करने के लिए समय चाहिए था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें