16.4 C
Ranchi
Monday, February 26, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरपलक तिवारी की वजह से शर्मिंदा हुए इब्राहिम अली खान, जानें क्यों

पलक तिवारी की वजह से शर्मिंदा हुए इब्राहिम अली खान, जानें क्यों

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान और श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी हाल ही में मुंबई में एक रेस्तरां के बाहर एक साथ स्पॉट किये गये थे.

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान और श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी हाल ही में मुंबई में एक रेस्तरां के बाहर एक साथ स्पॉट किये गये थे. यह पहली बार था जब पलक और इब्राहिम एकसाथ दिखे थे. जबकि दोनों ने अलग-अलग रेस्तरां से बाहर निकलने का फैसला किया, पलक को बाद में इब्राहिम के साथ एक कार में बैठकर अपना चेहरा छुपाते हुए क्लिक किया गया. तब से, दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं, जिसमें नेटिज़न्स सोच रहे हैं कि क्या दोनों डेटिंग कर रहे हैं?

इस हरकत से शर्मिंदा हुए इब्राहिम खान

बॉलीवुडलाइफ की एक नई रिपोर्ट के अनुसार, सार्वजनिक तौर पर सामने आने के बाद से दोनों ने एक-दूसरे से संपर्क नहीं किया है. एक सूत्र ने पोर्टल को जानकारी दी कि दोनों ने दूरी बनाए रखने का फैसला किया है. रिपोर्ट में कहा गया है कि, “पलक जिस तरह से अपना चेहरा छुपा रही थी, उससे इब्राहिम बहुत इंप्रेस नहीं हुए, बल्कि इससे वह शर्मिंदा हो गये.”

पब्लिकली पहली मुलाकात थी

रिपोर्ट के अनुसार, पब्लिकली यह उनकी पहली मुलाकात थी और पलक ने जिस तरह से प्रतिक्रिया दी वह बहुत बचकाना था. हालांकि, वीडियो वायरल होते ही पलक भी खुद को देखकर थोड़ी शर्मिंदा हुईं. और उनकी वायरल स्पॉटिंग के बाद पलक और इब्राहिम ने एक दूसरे से संपर्क नहीं किया है. खैर, यह कहना जल्दबाजी होगी कि यह खत्म हो गया है क्योंकि वे सिर्फ दोस्त थे लेकिन निश्चित रूप से एक-दूसरे को पसंद करते थे. लेकिन अभी के लिए उन्होंने अपनी दूरी बनाए रखी है.”

‘बिजली बिजली’ से रातोंरात सनसनी बन गईं

हार्डी संधू के म्यूजिक वीडियो बिजली बिजली में दिखाई देने के बाद पलक तिवारी रातोंरात सनसनी बन गईं. पलक अपनी पहली फिल्म रोजी द सैफरन चैप्टर की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जिसे एक हॉरर-थ्रिलर बताया जा रहा है. यह फिल्म गुरुग्राम में एक बीपीओ कंपनी में कर्मचारी रोजी नाम की एक महिला के अचानक लापता होने की वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित है.

Also Read: मौनी रॉय और सूरज ने शादी के बाद दोस्तों के लिए रखी पूल पार्टी, शिमरी ड्रेस में ग्लैमरस दिखीं एक्ट्रेस
इब्राहिम निभा रहे सहायक निर्देशक की भूमिका

इब्राहिम अपने पेरेंट्स के नक्शेकदम पर चलकर एक्टिंग इंडस्ट्री से जुड़ना चाहते हैं. जैसा कि उनकी बहन सारा अली खान ने फिल्मों में अपने लिए एक जगह बनाई है, वहीं इब्राहिम, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ के लिए सहायक निर्देशक के रूप में फिल्म निर्माता करण जौहर की सहायता कर रहे हैं. फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी सहित दिग्गज कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें