32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कंगना के बाद अब प्रभास की दीवानी हुई आलिया भट्ट, ट्विटर पर कही ये बातें…

एस एस राजामौली की फिल्‍म ‘बाहुबली 2’ की जबरदस्‍त सफलता के बाद फिल्‍म के लीड एक्‍टर प्रभास सांतवे आसमान पर है. हर कोई उनकी तारीफों के पुल बांध रहा है. कुछ‍ दिनों पहले ही कंगना ने उनकी खूब तारीफ की थी. अब इस फेहरिस्‍त में एक और फेमस एक्‍ट्रेस का नाम जुड़ गया है. जी […]

एस एस राजामौली की फिल्‍म ‘बाहुबली 2’ की जबरदस्‍त सफलता के बाद फिल्‍म के लीड एक्‍टर प्रभास सांतवे आसमान पर है. हर कोई उनकी तारीफों के पुल बांध रहा है. कुछ‍ दिनों पहले ही कंगना ने उनकी खूब तारीफ की थी. अब इस फेहरिस्‍त में एक और फेमस एक्‍ट्रेस का नाम जुड़ गया है. जी हां, हम इंडस्‍ट्री की चुलबुली अभिनेत्री आलिया भट्ट की बात कर रहे हैं. आलिया ने फिल्‍म देख ली है और वे फिल्‍म की तारीफ करतीं नहीं थक रही हैं. आलिया, प्रभास की दीवानी हो चुकी हैं.

हाल ही में सोशल मीडिया पर फैंस के साथ बातचीत में एक्‍ट्रेस ने एस एस राजामौली की सराहना की और कहा कि वे लीड एक्‍टर प्रभास के साथ काम करना चाहती हैं. दरअसल #AskAlia सेशन के दौरान 14 मई को ट्विटर पर फैंस उनसे सवाल पूछ रहे थे, तब उन्‍होंने यह बातें कही. जब एक फैन ने आलिया से बाहुबली के लिए एक शब्‍द बताने को कहा, तो उन्‍होंने जवाब दिया,’ इस असाधारण फिल्‍म के लिए कोई नया शब्‍द चाहिए. रॉक-बस्टर? बहुत अच्छी लगी यह एपिक’.

क्‍या आप जानते हैं कंगना रनौत का ‘बाहुबली’ कनेक्‍शन ?

‘बाहुबली 2’ की कमाई की बात करें तो फिल्‍म ने 16 दिनों में दुनियाभर में 1330 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्‍म के हिंदी वर्जन की बात करें तो फिल्‍म ने 15 दिन में 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्‍म की कमाई लगातार जारी है. फिल्‍म में प्रभास के अलावा राणा दग्‍गूबाती, अनुष्‍का शेट्टी, तमन्‍ना भाटिया, राम्‍या कृष्‍णन और सत्‍यराज मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

कुछ दिनों पहले ही प्रभास ने इस बात का खुलासा किया था कि उन्‍हें दीपिका पादुकोण पसंद हैं और वे उनके साथ काम करना चाहते हैं. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि प्रभास, दीपिका और आलिया में से पहले किसके साथ काम करते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें