24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तो क्‍या ये करीना और सैफ के बेटे तैमूर की तस्‍वीर है…?

बॉलीवुड की बेबो यानि करीना कपूर भले ही सोशल मीडिया से दूर हैं लेकिन उनकी फोटोशूट की तस्‍वीरें, पार्टी नाइट की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल ही में करीना कपूर के फैन पेज पर एक बच्‍चे की तस्‍वीर शेयर की गई है जिसे उनके फैंस सैफ अली खान और करीना के बेटे […]

बॉलीवुड की बेबो यानि करीना कपूर भले ही सोशल मीडिया से दूर हैं लेकिन उनकी फोटोशूट की तस्‍वीरें, पार्टी नाइट की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल ही में करीना कपूर के फैन पेज पर एक बच्‍चे की तस्‍वीर शेयर की गई है जिसे उनके फैंस सैफ अली खान और करीना के बेटे तैमूर अली खान के तौर पर देख रहे हैं. हालांकि यह तस्‍वीर तैमूर की है या नहीं यह तो सैफ और करीना ही बेहतर बता सकते हैं. फोटो में दिखनेवाला बच्‍चा बेहद क्‍यूट नजर आ रहा है.

करीना ने खोला तैमूर की क्‍यूटनेस का राज

इससे पहले भी करीना और तैमूर की एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी जिसमें करीना ने तैमूर को गोद में उठा रखा था. तैमूर के नाम को लेकर भी सोशल मीडिया पर खूब हंगामा मचा था. लेकिन इन सबसे दूर यह कपल तैमूर के साथ हर पल को खूब इंज्‍वॉय कर रहा है.

https://www.instagram.com/p/BT1UpFolTCn/

वहीं सैफ अली खान ने तैमूर के नाम का मतलब बताते हुए कहा था कि यह एक प्राचीन पर्शियन नाम है जिसका अर्थ है ‘लोहा’. ये बात भी ठीक है कि दोनों शब्‍द एक ही शब्‍द से निकले हैं लेकिन नाम एक नही है. सैफ ने यह भी कहा कि जब हमें बेटा हुआ तो मुझे और करीना को तैमूर नाम पसंद आया हमने यही रख दिया.

https://www.instagram.com/p/BRx-J_Zlk2d/

करीना फिलहाल अपनी आगामी फिल्‍म ‘वीरे दी वेंडिग’ की शूटिंग कर रही है. अपनी पुरानी शेप में आने के लिए करीना खूब पसीना बहा रही हैं. हाल ही में उनकी एक तसवीर न्‍यू हेयरकट के साथ सामने आई थी. ‘वीरे दी वेंडिग’ में करीना के अलावा सोनम कपूर और स्‍वरा भास्‍कर मुख्‍य भूमिका में हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें