27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चीन में आमिर के ”दंगल” की धूम, ”पीके” से निकली आगे, जानें पहले दिन की कमाई ?

नयी दिल्‍ली: सुपरस्‍टार सलमान खान की फिल्‍म ‘दंगल’ शुक्रवार को चीन में रिलीज हो गई और रिलीज के पहले ही दिने फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार कमाई की है. फिल्‍म ने पहले दिन 13 करोड़ रुपये की कमाई की है. यह फिल्‍म चीन में 9000 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज की गई है जो अभी तक […]

नयी दिल्‍ली: सुपरस्‍टार सलमान खान की फिल्‍म ‘दंगल’ शुक्रवार को चीन में रिलीज हो गई और रिलीज के पहले ही दिने फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार कमाई की है. फिल्‍म ने पहले दिन 13 करोड़ रुपये की कमाई की है. यह फिल्‍म चीन में 9000 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज की गई है जो अभी तक किसी भी भारतीय फिल्‍म के लिए रिकॉर्ड है. फिल्‍म में आमिर खान ने रेसलर महावीर सिंह फोगाट का किरदार निभाया है.

बॉक्‍स ऑफिस इंडिया के रिपोर्ट के अनुसार ‘दंगल’ ने पहले दिन चीन में 2.5 मिलियन डॉलर (13.19 करोड़) की कमाई की है. रिपोर्ट के अनुसार आमिर की इस फिल्‍म ने चीन में उनकी ही पिछली रिलीज फिल्‍म ‘पीके’ से दुगनी कमाई की है. साल 2014 में आई आमिर खान की ही फिल्‍म ‘पीके’ ने अपनी रिलीज के पहले दिन सिर्फ 1 मिलियन डॉलर की कमाई की थी. बता दें कि चीन में ‘पीके’ लगभग 4000 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई थी जिसने चीन में 100 करोड़ की कमाई की थी.

‘बाहुबली 2’ दुनियाभर के 9000 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई है वहीं ‘दंगल’ सिर्फ चीन में ही इतने स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई है. इस हिसाब से बॉलीवुड की दो सुपरहिट फिल्‍में आमने-सामने है और दोनों के बीच कड़ी टक्‍कर होगी. ऐसे में अब दोनों ही फिल्‍में 1000 करोड़ का सफर लगभग बराबरी के साथ शुरू करेगी. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि कौन सी फिल्‍म किसे पटखनी देती है और नया रिकॉर्ड कायम करती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें