30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जहीर संग सगाई के बाद अब शादी की तारीख को लेकर जानें क्‍या बोलीं सागरिका…

क्रिकेटर हरभजन सिंह और युवराज सिंह के बाद जहीर खान भी ऐसे भारतीय क्रिकेटर बन गये हैं जिनका दिल बॉलीवुड पर जा अटका है. मंगलवार को जहीर खान ने ‘चक दे इंडिया’ फेम सागरिका घाटगे संग अपनी सगाई की घोषणा कर दी. साथ ही उन्‍होंने ट्विटर पर एक तस्‍वीर भी पोस्‍ट की जिसमें सागरिका इंगेजमेंट […]

क्रिकेटर हरभजन सिंह और युवराज सिंह के बाद जहीर खान भी ऐसे भारतीय क्रिकेटर बन गये हैं जिनका दिल बॉलीवुड पर जा अटका है. मंगलवार को जहीर खान ने ‘चक दे इंडिया’ फेम सागरिका घाटगे संग अपनी सगाई की घोषणा कर दी. साथ ही उन्‍होंने ट्विटर पर एक तस्‍वीर भी पोस्‍ट की जिसमें सागरिका इंगेजमेंट रिंग दिखा रही हैं. अब फैंस जानना चाहते हैं कि दोनों शादी कब करेंगे.

अंग्रेजी वेब पोर्टल बॉम्‍बे टाइम्‍स के अनुसार सागरिका का कहना है कि वे फिलहला शादी की तारीख के बारे में कुछ नहीं सोच रही हैं. खबर के अनुसार सागरिका ने कहा है कि वह शादी के बारे में आईपीएल खत्‍म होने के बाद विचार करेंगी. अभी जहीर को प्रैक्टिस की जरुरत है और आईपीएल खत्‍म होने के बाद हम माता-पिता के साथ बैठकर शादी की तारीख तय करेंगे. फिलहाल कोई भी डेट दिमाग में नहीं है.

जहीर खान ने बॉलीवुड अभिनेत्री सागरिका घाटगे के साथ की सगाई, ट्विटर पर साझा की तसवीरें…

पिछले कुछ दिनों से दोनों के अफेयर की चर्चाएं थी. सोशल मीडिया पर भी दोनों के रिलेश‍नशिप की खबरें छाई रहती थी लेकिन दोनों ने अपनी ओर से इस बारे में कोई टिप्‍पणी नहीं की थी. लेकिन मंगलवार शाम को जहीर ने सागरिका की उंगली में मोहब्‍बत की अंगूठी पहना कर इस रिश्‍ते को नया नाम दे दिया. जहीर और सागरिका पिछले साल दिसंबर में युवराज सिंह और हेजल कीच की शादी में नजर आये थे.

सागरिका, शाहरुख खान संग फिल्‍म ‘चक दे इंडिया’ में काम कर चुकी हैं. फिल्‍म में उन्‍होंने हॉकी प्‍लेयर प्रीति सभरवाल का किरदार निभाया था. इस फिल्‍म के लिए उन्‍हें स्‍क्रीन अवार्ड में बेस्‍ट सपोर्टिंग एक्‍ट्रेस का अवार्ड मिला था. हाल ही में सागरिका ने फिल्म ‘इरादा’ में काम किया था. फिल्म में नसीरुद्दीन शाह, अरशद वारसी, दिव्या दत्ता, और शरद पटेल मुख्‍य भूमिका में नजर आये थे.

सागरिका साल 2009 की फिल्‍म ‘फॉक्‍स’ में नजर आई थी जिसमें उन्‍होंने एक वकील उर्वशी माथुर का किरदार निभाया था. इसके बाद वे फिल्‍म ‘मिले न मिले तुम’ में दिखीं थी. फिल्‍म में चिराग पासवान, कंगना रनौत और नीरू बाजवा भी मुख्‍य भूमिका में थे. सागरिका साल 2012 की फिल्‍म ‘रश’ में लीड रोल में नजर आई थी. फिल्‍म में उनके आपोजिट इमरान हाशमी थे. इसके बाद साल 2013 में वे एक मराठी फिल्‍म में अतुल कुलकर्णी संग नजर आई थीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें