36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रणबीर कपूर की अगली फिल्‍म को लेकर अयान मुखर्जी ने किया ये खुलासा

मुंबई: फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी ने मीडिया में चल रही इन खबरों को खारिज किया है कि रणबीर कपूर के साथ उनकी आगामी फिल्म सुपर हीरो ड्रामा है. रणबीर औैर अभिनेत्री आलिया भट्ट अयान के निर्देशन में आने वाली अगली फिल्म में पहली बार एकसाथ नजर आयेंगे. इस फिल्म को हॉलीवुड सुपरहीरो कॉमेडी ‘डेडपुल’ का […]

मुंबई: फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी ने मीडिया में चल रही इन खबरों को खारिज किया है कि रणबीर कपूर के साथ उनकी आगामी फिल्म सुपर हीरो ड्रामा है. रणबीर औैर अभिनेत्री आलिया भट्ट अयान के निर्देशन में आने वाली अगली फिल्म में पहली बार एकसाथ नजर आयेंगे.

इस फिल्म को हॉलीवुड सुपरहीरो कॉमेडी ‘डेडपुल’ का रिमेक बताया जा रहा है. ऑस्कर के लिए नामांकित फिल्म ‘लायन’ के प्रीमियर के अवसर पर अयान ने यह बात कही. रणबीर इनदिनों संजय दत्‍त की बायोपिक फिल्‍म को लेकर बिजी हैं.

रणबीर के दोस्त अयान ने कहा, ‘बहुत लोग इसे सुपरहीरो फिल्म बता रहे हैं लेकिन ऐसा है नहीं. वास्तव में यह आज के समय की रोमांटिक कहानी पर आधारित फिल्म है.’ अयान ने बताया रणबीर, संजय दत्त की बायोपिक फिल्‍म की शूटिंग पूरी करने के बाद इस फिल्‍म पर काम करेंगे.

उन्‍होंने यह भी बताया कि रणबीर अगस्त में इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं. वहीं निर्देशक संजय लीला भंसाली पर करणी सेना के सदस्यों के कथित हमले के बारे में पूछे जाने पर अयान ने कहा कि जो भंसाली को जानते हैं, उनके लिए यह एक झटके की तरह है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें