20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

देखें, ”ओके जानू” के ”हम्‍मा हम्‍मा” में आदित्‍य ओर श्रद्धा की जबरदस्‍त कैमेस्‍ट्री…

अभिनेता आदित्‍य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की आगामी फिल्‍म ‘ओके जानू’ का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है तब से दोनों की हॉट कैमेस्‍ट्री चर्चा में हैं. हाल ही में फिल्‍म का पहला गाना ‘हम्‍मा हम्‍मा’ रिलीज हुआ है जिसमें दोनों की कैमेस्‍ट्री जबरदस्‍त लग रही है. यह गाना वर्ष 1995 में आई फिल्‍म […]

अभिनेता आदित्‍य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की आगामी फिल्‍म ‘ओके जानू’ का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है तब से दोनों की हॉट कैमेस्‍ट्री चर्चा में हैं. हाल ही में फिल्‍म का पहला गाना ‘हम्‍मा हम्‍मा’ रिलीज हुआ है जिसमें दोनों की कैमेस्‍ट्री जबरदस्‍त लग रही है.

यह गाना वर्ष 1995 में आई फिल्‍म ‘बॉम्‍बे’ का रीमेक है. ‘बॉम्‍बे’ के इस गाने का ए आर रहमान ने बनाया था. वहीं इस गाने को नये फ्लेवर में म्‍यूजिक डायरेक्‍टर तनिष्‍क बागची ने बनाया है. वहीं ‘हम्‍मा हम्‍मा’ का रीमेक आज के जेनरेशन को ध्‍यान में रखकर बनाया गया है. इस गाने को जुबिन नौटियाल और आशा तिरुपति ने गाया है और बादशाह ने रैप किया है.

इस गाने में आदित्‍य और श्रद्धा डांस करते नजर आ रहे हैं. वहीं पुराने गाने में अरविन्द स्वामी, मनीष कोईराला, सोनाली बेंद्रे और नागेन्द्र प्रसाद दिखे थे. यह गाना अभी तक दर्शकों की जुबान पर है और एक फिर इसे नये तरी‍के से पेश किया जा रहा है.

बता दें कि ‘ओके जानू’ वर्ष 2015 में आई मनी रत्‍नम की फिल्‍म ‘ओके कनमनी’ की हिंदी रीमेक है. फिल्‍म का डायरेक्टर शाद अली हैं. करण जौहर और मनी रत्‍नम इसके प्रोड्यूसर हैं. फिल्‍म 13 जनवरी 2017 को रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें