33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”डियर जिदंगी” का नया गाना रिलीज, शाहरुख-आलिया ने की पुरानी यादें ताजा

अभिनेता शाहरुख खान और आलिया भट्ट की आगामी फिल्‍म ‘डियर जिंदगी’ का नया गाना रिलीज हो गया है. वर्ष 1983 में आई फिल्‍म ‘सदमा’ के सुपरहिट गाना ‘ऐ जिंदगी गले लगा ले’ को नये तरीके से इस फिल्‍म में पेश किया गया है. शाहरुख और आलिया की अलग-अलग तरह की कई झलकियां नजर आ रही […]

अभिनेता शाहरुख खान और आलिया भट्ट की आगामी फिल्‍म ‘डियर जिंदगी’ का नया गाना रिलीज हो गया है. वर्ष 1983 में आई फिल्‍म ‘सदमा’ के सुपरहिट गाना ‘ऐ जिंदगी गले लगा ले’ को नये तरीके से इस फिल्‍म में पेश किया गया है. शाहरुख और आलिया की अलग-अलग तरह की कई झलकियां नजर आ रही है.

इस गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है और अमित त्र‍िवेदी ने इसे कंपोज किया है. फिल्‍म का यह गाना आपको बेहद पसंद आयेगा और आपके अंदर जीने की एक नयी उम्‍मीद जगायेगा. इस गाने में आलिया शाहरुख के प्रति छुपे अपने प्‍यार को खोजती नजर आ रही है. इस गाने ने एकबार फिर पुरानी यादें ताजा कर दी है.

इस फिल्‍म में शाहरुख और आलिया पहली बार एकसाथ स्‍क्रीन शेयर कर रहे हैं. फिल्‍म को करण जौहर और शाहरुख मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिलहाल दोनों स्‍टार्स इनदिनों फिल्‍म के प्रमोशन में जुटे हैं. गाने को आलिया ने अपने ट्विटर अकांउट पर शेयर किया है.

फिल्‍म में शाहरुख-आलिया के अलावा कुणाल कपूर, अंगद बेदी और अली जफर मुख्‍य भूमिका में हैं. री शिंदे के निर्देशन में बनी यह फिल्‍म 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें