33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोलीं आलिया, ‘डियर जिंदगी” में अली जफर की जगह किसी को नहीं लिया जा रहा

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने सोमवार को इन खबरों को खारिज कर दिया कि उनकी आने वाली फिल्म ‘डियर जिंदगी’ से पाकिस्तानी अभिनेता अली जफर को हटाकर किसी और कलाकार को जगह दी गयी है. पहले खबरें थीं कि भारत में पाकिस्तानी कलाकारों पर पाबंदी की मांग को लेकर उठे विवाद के बीच […]

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने सोमवार को इन खबरों को खारिज कर दिया कि उनकी आने वाली फिल्म ‘डियर जिंदगी’ से पाकिस्तानी अभिनेता अली जफर को हटाकर किसी और कलाकार को जगह दी गयी है.

पहले खबरें थीं कि भारत में पाकिस्तानी कलाकारों पर पाबंदी की मांग को लेकर उठे विवाद के बीच 36 साल के जफर की जगह फिल्म में ताहिर राज भसीन को लिया गया है. इस बारे में पूछे जाने पर 23 वर्षीय आलिया ने कहा, ‘‘किसी को नहीं बदला जा रहा. फिल्म अपने पूरे स्वरुप में आएगी. किसे बदला जा रहा है और किसे नहीं, इस बारे में ज्यादा बातचीत नहीं हो रही। इसलिए हम इस मुद्दे को कुछ समय के लिए छोड सकते हैं.” वह एब्सॉल्यूट एलिक्स फिल्मफेयर ग्लैमर एंड स्टाइल के एक कार्यक्रम में बोल रही थीं. उन्होंने कहा कि फिल्म में उनका किरदार उनकी जिंदगी के करीब है.

आलिया के मुताबिक, ‘‘डियर जिंदगी मेरी जिंदगी के करीब है. मैं यह नहीं कह रही कि मैं बिल्कुल उस किरदार की तरह हूं लेकिन मैं बहुत हद तक इससे मिलती हूं.” उन्होंने कहा, ‘‘केवल मैं ही नहीं, बल्कि सभी मेरे किरदार में खुद की झलक देखेंगे.” आलिया ने उम्मीद जताई कि 500 और 1000 के नोटों को बंद करने के सरकार के फैसले से उनकी फिल्म पर असर नहीं पडेगा. गौरी शिंदे के निर्देशन में बन रही ‘डियर जिंदगी’ में शाहरुख खान, अंगद बेदी, कुणाल कपूर भी मुख्य किरदारों में हैं. फिल्म 25 नवंबर को रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें