32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

तो इसलिए ”कहानी 2” के प्रमोशन से दूर हैं अर्जुन रामपाल, वजह आई सामने!

अभिनेत्री विद्या बालन की आगामी फिल्‍म ‘कहानी 2’ का बेहतरीन ट्रेलर रिलीज हो गया है. सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में विद्या बालन के अलावा अर्जुन रामपाल भी हैं. लेकिन ट्रेलर लॉन्‍च के मौके पर अर्जुन नहीं दिखे. वहीं अब उनके गायब होने के वजह सामने आई है. ‘कहानी 2’ के ट्रेलर […]

अभिनेत्री विद्या बालन की आगामी फिल्‍म ‘कहानी 2’ का बेहतरीन ट्रेलर रिलीज हो गया है. सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में विद्या बालन के अलावा अर्जुन रामपाल भी हैं. लेकिन ट्रेलर लॉन्‍च के मौके पर अर्जुन नहीं दिखे. वहीं अब उनके गायब होने के वजह सामने आई है.

‘कहानी 2’ के ट्रेलर लॉन्‍च के मौके पर जब विद्या से अर्जुन रामपाल के ना होने की वजह पूछी गई तो उन्‍होंने बताया कि वो देश से बाहर हैं. लेकिन खबरों की मानें तो वजह कुछ और ही है. बता दें कि फिल्‍म में अर्जुन एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं.

खबरों के अनुसार पिछली फिल्‍म ‘कहानी’ का भी प्रचार सिर्फ विद्या ने ही किया और फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर हिट रही थी. ऐसे में मेकर्स ने तय किया है कि इस बार भी सारा लाइम लाइट फिल्‍म की हीरोईन पर ही हो, क्‍योंकि यह एक महिला प्रधान फिल्‍म है. कहा जा रहा है कि ‘कहानी 2’ की टीम के इस प्‍लान से अर्जुन नाराज हैं.

यही कारण है कि अर्जुन ने तय किया है कि वो ‘कहानी 2’ के किसी भी प्रमोशनल इवेंट से दूर रहेंगे. फिल्‍ममेकर्स का ये रवैया अर्जुन को रास नहीं आ रहा है. अर्जुन ने यह तय किया है कि अगर फिल्‍ममेकर्स को फिल्‍म में उनका रोल बहुत जरूरी नहीं लगता तो वे भी फिल्‍म से जुड़े किसी भी इवेंट में शामिल नहीं होंगे.

अर्जुन इनदिनों अपनी आगामी एक और फिल्‍म ‘कहानी 2’ के प्रमोशन में बिजी है. फिल्‍म में फरहान अख्‍तर, श्रद्धा कपूर, प्राची देसाई, पूरब कोहली और शशांक अरोड़ा मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म 11 नवंबर को रिलीज हो रही है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें