35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शाहरुख के जन्‍मदिन पर ”डियर जिंदगी” का गाना ”लव यू जिंदगी” रिलीज

बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहरुख खान आज अपना 51वां जन्‍मदिन मना रहे हैं. वहीं इस मौके पर उनकी आगामी फिल्‍म ‘डियर जिंदगी’ का पहला गाना ‘लव यू जिंदगी’ रिलीज हो गया है. इस गाने में आलिया भट्ट और शाहरुख की कैमेस्‍ट्री शानदार लग रही है. इस गाने को जासलीन रोयल ने गाया है और म्यूजिक अमित त्रिवेदी […]

बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहरुख खान आज अपना 51वां जन्‍मदिन मना रहे हैं. वहीं इस मौके पर उनकी आगामी फिल्‍म ‘डियर जिंदगी’ का पहला गाना ‘लव यू जिंदगी’ रिलीज हो गया है. इस गाने में आलिया भट्ट और शाहरुख की कैमेस्‍ट्री शानदार लग रही है. इस गाने को जासलीन रोयल ने गाया है और म्यूजिक अमित त्रिवेदी ने दिया है. इस गाने को करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

‘इंग्लिश विंग्लिश’ जैसी हिट फिल्‍म बनाने वाली गौरी शिंदे की यह दूसरी फिल्‍म है. शाहरुख-आलिया पहली बार एकसाथ स्‍क्रीन साझा कर रहे हैं. आज के यूथ को ध्यान में रखर बनायी गयी इस फिल्म में ऐसी कई बातें होंगी जो हमारे बड़े हमें समझाना चाहते हैं लेकिन शाहरुख जब इन बातों को समझायेंगे तो इसका अलग ही असर यूथ पर होगा. फिल्‍म के पोस्‍टर और दो टीजर रिलीज हो चुके हैं.

आलिया का किरदार फिल्म में हटकर है वो इस फिल्म में एक साथ चार लड़कों को डेट करती हुई नजर आयेंगी. उनके ब्‍वॉयफ्रेंड की भूमिका आदित्य रॉय कपूर, अली जफर, कुणाल कपूर और अंगद बेदी ने निभाए हैं. इनसे डेट करने के बाद भी आलिया प्यार का मतलब नहीं समझती फिल्म में शाहरुख उन्हें उन्हें प्यार के असली मायने समझाएंगे. ‘डियर जिंदगी’ की कहानी थोड़ी हटकर है.

इस फिल्म को शाहरुख खान और करण जौहर मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें