29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

OMG! एफिल टॉवर पर लॉन्‍च होगा रणवीर-वाणी की ‘बेफिक्रे” का ट्रेलर…

मुंबई: अभिनेता रणवीर सिंह और वाणी कपूर अभिनीत आगामी फिल्‍म ‘बेफिक्रे’ के ट्रेलर का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन अब यह इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है क्योंकि यश राज की इस फिल्म का ट्रेलर एफिल टॉवर पर लॉन्‍च होने वाला है. यश राज फिल्म के अनुसार आदित्य चोपडा की […]

मुंबई: अभिनेता रणवीर सिंह और वाणी कपूर अभिनीत आगामी फिल्‍म ‘बेफिक्रे’ के ट्रेलर का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन अब यह इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है क्योंकि यश राज की इस फिल्म का ट्रेलर एफिल टॉवर पर लॉन्‍च होने वाला है.

यश राज फिल्म के अनुसार आदित्य चोपडा की आगामी फिल्म ‘बेफिक्रे’ का ट्रेलर एफिल टॉवर पर जारी होगा. इससे पहले दुनिया के सिनेमा इतिहास में इस एतिहासिक स्मारक पर किसी भी फिल्म का ट्रेलर लॉन्च नहीं हुआ है. इस फिल्म को कई खूबसूरत लोकेशन में शूट किया गया है.

आदित्य ने 2008 में ‘रब ने बना दी जोडी’ का निर्देशन किया था. इस फिल्म को उनकी निर्देशन में वापसी भी बताई जा रही है. यह फिल्म युवा प्रेमी जोडे की कहानी है. यह फिल्म इस साल 9 दिसंबर को रिलीज होगी.

फिल्‍म के कई पोस्‍टर्स रिलीज हो चुके हैं जिसमें फिल्‍म के लीड पेयर रणवीर-वाणी किस करते नजर आये हैं. बताया जा रहा है कि फिल्‍म में रणवीर-वाणी के 21 किसिंग देखने को मिलेंगे. आदित्‍य ने बहुत सोच-समझकर फिल्‍म की रिलीज डेट तय की है क्‍योंकि 9 दिसंबर को उनकी और रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा का जन्‍मदिन है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें