28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तो इसलिए सनी लियोन ने नहीं दोहराया ”भाभी जी” का डायलॉग ”सही पक‍ड़े हैं”

मुंबई: सनी लियोन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘बेइमान लव’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इसी सिलसिले में वो फेमस टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ में पहुंची, लेकिन वहां का नजारा उनके पहुंचते ही बदल गया ‘जी हां’ खबर पक्की है. Bollywoodlife की रिपोर्ट के अनुसार सनी लियोन ने ‘भाभी जी’ का […]

मुंबई: सनी लियोन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘बेइमान लव’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इसी सिलसिले में वो फेमस टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ में पहुंची, लेकिन वहां का नजारा उनके पहुंचते ही बदल गया ‘जी हां’ खबर पक्की है. Bollywoodlife की रिपोर्ट के अनुसार सनी लियोन ने ‘भाभी जी’ का फेमस डायलॉग ‘सही पक‍ड़े हैं’ दोहराने से इनकार कर दिया जिससे शूटिंगमें एक घंटे का व्यवधान उत्पन्न हो गया.

इस वाक्ये के बाद टीम ने सनी को भरपूर समझाने की कोशिश की जिसके बाद वह यह डायलॉग बोलने के लिए राजी हो गईं. सनी का कहना था कि यह डॉयलॉग उनपर फिट नहीं बैठता और दर्शकों को खराब लग सकता है.

आपको बता दें कि शिल्पा शिंदे के शो छोड़ देने के बाद से शो थोड़ा कमजोर हो गया था, लेकिन शुभांगी और शो की पूरी टीम ने एक बार फिर से इसे टीआरपी दौड़ में लाने के लिए जान लगा दी, खैर अब बेबी डॉल के जानें के बाद इससे ग्लैमर का तड़का भी दर्शकों को मिलेगा. 3 से लेकर 7 अक्टूबर तक सनी शो में नजर आने वालीं हैं जिसका उनके फैंस को काफी इंतजार है.

उल्लेखनीय है कि सनी की फिल्म ‘बेइमान लव’ में एक बार फिर से उनका बोल्ड अवतार नजर आने वालीं हैं. फिल्म में सनी के साथ रजनीश दुग्गल और सनी के पति डेनियल वेबर भी दिखेंगे. यह फिल्म 14 अक्टूबर को रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें