24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘ऐ दिल है मुश्किल” का ट्रेलर रिलीज, शानदार डायलॉग…रोमांस.. दोस्ती…कंफ्यूजन!

रणबीर कपूर, ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन, अनुष्‍का शर्मा, फवाद खान और शाहरुख खान की फिल्‍म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का मोस्‍ट अवेटेड ट्रेलर रिलीज हो गया है. करण जौहर के फिल्‍म के इस ट्रेलर में शानदार डायलॉग, ड्रामा, दोस्‍ती और कॉमप्‍लीकेटिड लव नजर आ रहा है. ट्रेलर में ऐश्‍वर्या, रणबीर और अनुष्‍का के बीच लव ट्राईगल […]

रणबीर कपूर, ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन, अनुष्‍का शर्मा, फवाद खान और शाहरुख खान की फिल्‍म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का मोस्‍ट अवेटेड ट्रेलर रिलीज हो गया है. करण जौहर के फिल्‍म के इस ट्रेलर में शानदार डायलॉग, ड्रामा, दोस्‍ती और कॉमप्‍लीकेटिड लव नजर आ रहा है.

ट्रेलर में ऐश्‍वर्या, रणबीर और अनुष्‍का के बीच लव ट्राईगल नजर आ रहा है. फिल्‍म के टीजर ने दर्शकों की उत्‍सुकता बढ़ा दी थी. इस ट्रेलर में जहां एक ओर अनुष्‍का की आंखों में रणबीर से दूर होने की तड़प दिख रही है तो दूसरी ओर रणबीर की आंखों में ऐश्‍वर्या के प्‍यार का जुनून.

फवाद खान ट्रेलर में इमोशनल नजर आ रहे हैं. वहीं शाहरुख खान इस ट्रेलर में नजर नहीं आ रहे हैं. यह इसलिए हो सकता है कि शाहरुख को फिल्‍म में एक सरप्राइज एलिमेंट के तौर पर सामने लाया जायेगा. देखें फिल्‍म का शानदार ट्रेलर:

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें