33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हैप्‍पी बर्थडे: ऐश्‍वर्या से ब्रेकअप के बाद प्रियंका से मिले थे विवेक, इन शर्तों को भूलकर…!

अभिनेता विवेक ओबेरॉय एक ऐसे अभिनेता है जो हीरो और विलेन दोनों ही किरदार में जंचते हैं और अपनी शानदार अदाकारी की बदौलत लोगों के दिलों में बसते हैं. आज विवेक का जन्‍मदिन है. उन्‍होंने वर्ष 2002 में राम गोपाल वर्मा की सुपरहिट फिल्‍म ‘कंपनी’ से डेब्‍यू किया था और अपनी पहली ही फिल्‍म के […]

अभिनेता विवेक ओबेरॉय एक ऐसे अभिनेता है जो हीरो और विलेन दोनों ही किरदार में जंचते हैं और अपनी शानदार अदाकारी की बदौलत लोगों के दिलों में बसते हैं. आज विवेक का जन्‍मदिन है. उन्‍होंने वर्ष 2002 में राम गोपाल वर्मा की सुपरहिट फिल्‍म ‘कंपनी’ से डेब्‍यू किया था और अपनी पहली ही फिल्‍म के लिए उन्‍हें बेस्‍ट सपोटिंग एक्‍टर का फिल्‍मफेयर अवार्ड मिला था. विवेक ओबेरॉय और ऐश्‍वर्या राय के रिलेशनशिप के बारे में तो सभी जानते ही हैं.

…और टूट गया विवेक-ऐश्‍वर्या का रिश्‍ता

एक वो दौर था जब सलमान खान से ब्रेकअप के बाद ऐश्‍वर्या टूट सी गई थी जिसके बाद विवेक ने उनकी लाईफ में कदम रखा. दोनों ने फिल्‍म ‘क्‍यों हो गया न’ में एकसाथ काम किया था. दोनों एकदूसरे के करीब आये और दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी थी.

Undefined
हैप्‍पी बर्थडे: ऐश्‍वर्या से ब्रेकअप के बाद प्रियंका से मिले थे विवेक, इन शर्तों को भूलकर...! 3

विवेक-ऐश्‍वर्या ने कभी अपने रिश्‍ते के बारे में पब्लिकली कुछ नहीं कहा, बस एकदूसरे को अच्‍छा दोस्‍त बताया.ऐश्‍वर्या के प्‍यार में विवेक ने सलमान से भी बैर मोल लिया, जिसकी कीमत वो अबतक चुका रहे हैं. कई बार विवेक ने सलमान से माफी मांगी, लेकिन माफी नहीं मिली. वर्ष 2003 में विवेक और ऐश्‍वर्या का रिश्‍ता भी टूट गया.

इन शर्तों को भूलकर प्रियंका से की थी शादी

ऐश्‍वर्या से ब्रेकअप के बाद विवेक अकेले हो गये. उनकी मां ने विवेक की शादी का फैसला किया और उन्‍हें प्रियंका अल्‍वा से मिलने को कहा. विवेक इस शर्त पर प्रियंका से मिलने के लिए राजी हो गये कि वो एक साल तक प्रियंका को डेट करेंगे और फिर शादी करेंगे. प्रियंका बैंगलोर की रहनेवाली हैं और कर्नाटक के मंत्री जीवाराज अल्‍वा की बेटी हैं.

Undefined
हैप्‍पी बर्थडे: ऐश्‍वर्या से ब्रेकअप के बाद प्रियंका से मिले थे विवेक, इन शर्तों को भूलकर...! 4

दोनों की मुलाकात विदेश में हुई. विवेक को प्रियंका भा गईं. उन्‍होंने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि उन्‍हें 20 मिनट में ही उनसे प्‍यार हो गया था. सभी शर्तें भूलकर विवेक ने कुछ दिनों बाद ही प्रियंका से शादी कर ली थी. दोनों के दो बच्‍चे हैं.

ऐश्‍वर्या के कारण हुई थी विवेक-सलमान में अनबन

सलमान खान और विवेक के बीच अनबन ऐश्‍वर्या के कारण हुई थी. विवेक ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस बुलाकर कहा था कि सलमान ने उन्‍हें जान से मारने की धमकी दी थी. ऐसा कहा जाता है कि इसके बाद विवेक ने अपने एक बयान में यह भी कहा कि जिस इंसान के लिए उन्‍होंने इतना सबकुछ किया उन्‍होंने इसे बचकानी हरकत कह डाला. विवेक ने इस बात को भी माना कि उन्‍हें सलमान और अपनी मां को तकलीफ देने का दुख है क्‍योंकि अरबाज और सोहेल उनके अच्‍छे दोस्‍त हैं. इसके बाद तो जैसे उनका करियर डूब गया और उन्‍हें इंडस्‍ट्री में काम मिलना बंद हो गया.

‘कंपनी’ से हुई थी शुरुआत

विवेक ने राम गोपाल वर्मा की ‘कंपनी’ से डेब्‍यू किया था. इस फिल्‍म के लिए फिल्‍मफेयर अवार्ड मिलने के बाद उन्‍होंने ‘रोड’ और ‘दम’ जैसी फिल्‍मों में काम किया. इसके बाद उन्‍होंने फिल्‍म ‘साथिया’ में काम किया जो सुपरहिट रही. इस फिल्‍म के लिए वो फिल्‍मफेयर अवार्ड के बेस्‍ट एक्‍टर के लिए नॉमिनेट हुए. इसके बाद उन्‍होंने ‘मस्‍ती’, ‘युवा’, ‘ओंमकारा’, ‘शूटआउट एट लोखंडवाला’, ‘ग्रैंड मस्‍ती’ और ‘कृष 3’ जैसी फिल्‍मों में काम किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें