33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जब रणवीर ने गाया ”परदेसी परदेसी…” गाना, क्‍या आपने देखा ये वीडियो ?

अभिनेता रणवीर सिंह अपने मजाकिया अंदाज और एनर्जीफुल एक्टिंग को लेकर जाने जाते हैं. वे मस्‍ती करने को कोई मौका नहीं चूकते. इनदिनों वे स्विटजरलैंड में छुट्टियां मना रहे हैं जिसकी कई तस्‍वीरें उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है. वहीं उनके एक वीडियो को देखकर लगता है कि विदेश में उन्‍हें घर की याद सता […]

अभिनेता रणवीर सिंह अपने मजाकिया अंदाज और एनर्जीफुल एक्टिंग को लेकर जाने जाते हैं. वे मस्‍ती करने को कोई मौका नहीं चूकते. इनदिनों वे स्विटजरलैंड में छुट्टियां मना रहे हैं जिसकी कई तस्‍वीरें उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है. वहीं उनके एक वीडियो को देखकर लगता है कि विदेश में उन्‍हें घर की याद सता रही है.

उन्‍होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे वर्ष 1996 में आई आमिर खान की सुपरहिट फिल्‍म ‘राजा हिंदुस्‍तानी’ का चर्चित गाना ‘परदेसी परदेसी…’ गाते नजर आ रहे हैं जो बेहद फनी लग रहा है. इससे पहले भी वे टॉपलेस गर्ल्‍स के साथ एक फोटो खिंचवाते नजर आये थे.

https://www.instagram.com/p/BJnhegDBSj6/
https://www.instagram.com/p/BJPk85hB2kL/
https://www.instagram.com/p/BJPWizehfPJ/

रणवीर जल्‍द ही आदित्‍य चोपड़ा की आगामी फिल्‍म ‘बेफ्रिके’ में नजर आयेंगे. फिल्‍म में वे अभिनेत्री वाणी कपूर संग रोमांस करते दिखाई देंगे. इसके अलावा वे संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘पद्मावती’ में भी नजर आयेंगे. फिल्‍म में एकबार फिर दीपिका पादुकोण संग रोमांस करते नजर आयेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें