27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO: दीपिका ने इस अभिनेता को कहा, ‘I love you Teddy…”

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपनी आगामी हॉलीवुड फिल्म ‘ट्रिपल एक्स: रिटर्न ऑफ जैंडर केज’ के सह-अभिनेता विन डीजल को जन्मदिन की बधाई देने के साथ-साथ उन्हें दयालु और उदार दिल का इंसान कहा है. डीजल 49 वर्ष के हो गये हैं और ‘बाजीराव मस्तानी’ की अभिनेत्री ने उन्हें इंस्टाग्राम पर बधाई दी है. […]

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपनी आगामी हॉलीवुड फिल्म ‘ट्रिपल एक्स: रिटर्न ऑफ जैंडर केज’ के सह-अभिनेता विन डीजल को जन्मदिन की बधाई देने के साथ-साथ उन्हें दयालु और उदार दिल का इंसान कहा है.

डीजल 49 वर्ष के हो गये हैं और ‘बाजीराव मस्तानी’ की अभिनेत्री ने उन्हें इंस्टाग्राम पर बधाई दी है. उन्होंने ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ के अभिनेता के साथ की अपनी एक तस्वीर भी साझा की है.

https://twitter.com/deepikapadukone/status/755262991860371457

30 वर्षीया दीपिका ने तस्वीर के साथ पोस्ट किया, ‘दयालु और बहुत उदार दिल वाले इंसान को जन्मदिन की बधाई. आपको प्यार, टेडी.’ फिल्म ‘ट्रिपल एक्स: रिटर्न ऑफ जैंडर केज’ जनवरी 2017 में रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें