28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”बाजीराव” के बाद अब ”अलाउद्दीन खिलजी” की भूमिका निभा सकते हैं रणवीर सिंह

जानेमाने फिल्‍मकार संजय लीला भंसाली फिर एकबार फिर पीरीयड ड्रामा फिल्‍म बनाने को तैयार हैं. उनकी पिछली फिल्‍म ‘बाजीराव मस्‍तानी’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर तो कमाल किया ही था, कई पुरस्‍कार भी झटके थे. ऐसे में भंसाली ‘अलाउद्दीन खिलजी’ को लेकर एक ऐति‍हासिक कहानी को पर्दे पर साकार करना चाहते हैं. वहीं फिल्‍म में मुख्‍य […]

जानेमाने फिल्‍मकार संजय लीला भंसाली फिर एकबार फिर पीरीयड ड्रामा फिल्‍म बनाने को तैयार हैं. उनकी पिछली फिल्‍म ‘बाजीराव मस्‍तानी’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर तो कमाल किया ही था, कई पुरस्‍कार भी झटके थे. ऐसे में भंसाली ‘अलाउद्दीन खिलजी’ को लेकर एक ऐति‍हासिक कहानी को पर्दे पर साकार करना चाहते हैं. वहीं फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका अभिनेता रणवीर सिंह भी निभा सकते हैं.

फिल्‍म में भंसाली खिलजी वंश के दूसरे शासक अलाउद्दीन खिलजी और मेवाड़ की रानी पद्मावती के प्रति उनके आकर्षण को दर्शाती नजर आयेगी. रानी पद्मावती अपनी खूबसूरती और साहस को लेकर प्रसिद्ध थीं. पद्मावती नामक से बन रही इस फिल्‍म को प्रकाश कपाडिया ने लिखा है.

प्रकाश कपाडिया इससे पहले भंसाली के साथ ‘बाजीराव मस्‍तानी’, ‘देवदास’ और ‘ब्‍लैक’ जैसी सुपरहिट फिल्‍मों की कहानी लिख चुके हैं. खबरों की मानें तो भंसाली इस फिल्‍म को लेकर इतिहासकारों की तीन पीढि़यों से मिल चुके हैं.

चर्चा है कि इस फिल्‍म के लिए भंसाली ने रणवीर सिंह को चुन लिया है लेकिन इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. रणवीर इससे पहले भंसाली की ही फिल्‍म ‘बाजीराव मस्‍तानी’ में पेशवा बाजीराव का किरदार निभा चुके हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें