29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आदित्‍य-श्रद्धा का रोमांस, जानें कब रिलीज होगी ”ओके जानू”

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और आदित्‍य रॉय कपूर की आगामी फिल्‍म ‘ओके जानू’ की रिलीज डेट की घोषणा हो गई है. फिल्‍म 13 जनवरी 2017 को रिलीज होगी. धर्मा प्रोडक्‍शन के बैर तले बन रही इस फिल्‍म में एकबार फिर श्रद्धा-आदित्‍य का रोमांस करते नजर आयेंगे. इससे पहले फिल्‍म ‘आशिकी 2’ में दोनों की रोमांटिक […]

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और आदित्‍य रॉय कपूर की आगामी फिल्‍म ‘ओके जानू’ की रिलीज डेट की घोषणा हो गई है. फिल्‍म 13 जनवरी 2017 को रिलीज होगी. धर्मा प्रोडक्‍शन के बैर तले बन रही इस फिल्‍म में एकबार फिर श्रद्धा-आदित्‍य का रोमांस करते नजर आयेंगे.

इससे पहले फिल्‍म ‘आशिकी 2’ में दोनों की रोमांटिक जोड़ी ने दर्शकों का दिल जीता था. आदित्‍य ने सिंगर राहुल जैकर तो श्रद्धा ने भोली-भाली लड़की अरोही का किरदार निभाया था. दोनों की सिजलिंग कैमेस्‍ट्री ने बॉक्‍स ऑफिस पर भी शानदार कमाई की थी.

‘ओके जानू’ के पहले पोस्‍टर में आदित्‍य-श्रद्धा रोमांटिक अंदाज में नजर आये थे वहीं दूसरे लुक में दोनों कुछ इसी अंदाज में नजर आ रहे हैं. करण जौहर ने फिल्‍म की रिलीज डेट की घोषणा ट्विटर हैंडल पर की है.

https://twitter.com/karanjohar/status/732119024071413760

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें