27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नेपाली सेना विवादों में, वर्दी में ही की सोनाक्षी-मलाइका की अगवानी

नेपाली सेना उस समय विवादों में आ गई जब मीडिया में ऐसी खबरें आई की शीर्ष सैन्‍य अधिकारियों ने वर्दी में ही एयरपोर्ट पर बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्‍हा और मलाइका अरोड़ा का स्‍वागत किया है. नेपाल के रक्षा मंत्री ने सेना के अधिकारियों से जवाब मांगा है. वहीं नेपाली सेना ने ऐसी खबरों का खंडन […]

नेपाली सेना उस समय विवादों में आ गई जब मीडिया में ऐसी खबरें आई की शीर्ष सैन्‍य अधिकारियों ने वर्दी में ही एयरपोर्ट पर बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्‍हा और मलाइका अरोड़ा का स्‍वागत किया है. नेपाल के रक्षा मंत्री ने सेना के अधिकारियों से जवाब मांगा है. वहीं नेपाली सेना ने ऐसी खबरों का खंडन किया है.

दरअसल यह कार्यक्रम पिछले साल आये विनाशकारी भूकंप पीडितों के कल्‍याण के लिए आयोजित की गई थी. इस संस्‍था की प्रमुख नेपाली सेना के प्रमुख जनरल राजेंद्र छेत्री की पत्‍नी हैं. एक अखबार में छपी खबर के अनुसार शुक्रवार को एयरपोर्ट पर कुछ सैन्‍य अधिकारियों ने अभिनेत्रि‍यों की आगवानी की.

नेपाली सेना ने ऐसी खबरों का खंडन किया है और कहा है कि एयरपोर्ट पर किसी भी सेना के अधिकारी को सोनाक्षी का स्‍वागत करने के लिए नहीं भेजा गया था. तसवीरों में दिख रही सेना के अधिकारी की ड्यूटी एयरपोर्ट पर ही थी. कार्यक्रम सेना की ओर से आयोजित किया गया था. सामान्‍य शिष्‍टाचार का पालन किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें